HONOR Magic V दुनिया का सबसे 'पतला' फोल्डेबल फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 512GB तक का स्टोरेज सपोर्ट

HONOR Magic V दुनिया का सबसे 'पतला' फोल्डेबल फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 512GB तक का स्टोरेज सपोर्ट Image

Honor ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Honor Magic V को चीन में लॉन्च किया है। इस फोल्डेबल फोन का डिजाइन एलीमेंट Samung Galaxy Z Fold के फोन की तरह ही है। कंपनी ने दावा किया है कि यह दुनिया का सबसे पतला फोल्डेबल फोन है। Honor Magic V से पहले Samsung, Huawei, Motorola, Xiaomi और OPPO अपने फोल्डेबल फोन बाजार में उतार चुके हैं। Honor ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Honor Magic V को चीन में लॉन्च किया है। इस फोल्डेबल फोन का

Honor ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Honor Magic V को चीन में लॉन्च किया है। इस फोल्डेबल फोन का डिजाइन एलीमेंट Samung Galaxy Z Fold के फोन की तरह ही है। कंपनी ने दावा किया है कि यह दुनिया का सबसे पतला फोल्डेबल फोन है। Honor Magic V से पहले Samsung, Huawei, Motorola, Xiaomi और OPPO अपने फोल्डेबल फोन बाजार में उतार चुके हैं। Also Read - Xiaomi 12 Pro से लेकर OnePlus 10 Pro तक, Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 के साथ लॉन्च हुए ये 5 धांसू स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP कैमरा, 120W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Honor Magic V फोल्डेबल स्मार्टफोन को चीन में 18 जनवरी से सेल किया जाएगा। इस फोन की कीमत CNY 9999 (लगभग 1.16 लाख रुपये) है। फोल्ड करने के बाद इस फोन की चौड़ाई 72.7mm है और यह 14.3mm मोटा है। वहीं, फोन की लंबाई 160.4mm है। फोन को अनफोल्ड करने के बाद इसकी चौड़ाई 141.1mm हो जाती है और यह 6.7mm मोटा हो जाता है।

Honor Magic V foldable phone price

फीचर्स

Honor के इस फोल्डेबल फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7.9 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोलूशन 2272 x 1984 पिक्सल है। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला फोल्डेबल डिस्प्ले पैनल दिया गया है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेट 10:9 है। इस फोन में 6.9 इंच का सेकेंडरी OLED डिस्प्ले भी दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। सेकेंडरी डिस्प्ले का रेजोलूशन 2560 x 1080 पिक्सल है और आसपेक्ट रेश्यो 21:9 है।

यह फोल्डेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 12GB RAM के साथ दो स्टोरज ऑप्शन 256GB और 512GB मिलते हैं। यह Android 12 पर आधारित Honor Magic UI 6.0 पर काम करता है।

Honor Magic V फोल्डेबल स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है। इसके अलावा फोन में 50MP का वाइड एंगल और 50MP का स्पेक्ट्रम सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए 42MP का कैमरा दिया गया है। Honor Magic V में 4,750mAh की बैटरी दी गई है, जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

HONOR Magic V दुनिया का सबसे 'पतला' फोल्डेबल फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 512GB तक का स्टोरेज सपोर्ट View Story

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.