Home / Articles / करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी' का अगला सीजन, अब यह हसीना लगाएंगी कंटेस्टेंट्स की क्लास!

करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी' का अगला सीजन, अब यह हसीना लगाएंगी कंटेस्टेंट्स की क्लास!

करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी' का अगला सीजन, अब यह हसीना लगाएंगी कंटेस्टेंट्स की क्लास!   Image
  • Posted on 03rd Jul, 2022 11:36 AM
  • 1347 Views

'बिग बॉस ओटीटी' का पहला सीजन काफी पॉपुलर हुआ था। इस रियलिटी शो को करण जौहर होस्ट करते नजर आए थे। वहीं अब खबर आ रही है कि इस शो के दूसरे सीजन को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे। शो को होस्ट करने के लिए इंडस्ट्री से किसी और सेलिब्रिटी से संपर्क किया गया है। पहले खबर आ रही कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' को फराह खान होस्ट करेंगी, लेकिन अब ताज खबरों के अनुसार इस शो के लिए हिना खान को अप्रोच किया गया है। हिना खान अपने नॉन-बायस्ड और बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस जैसे शो के लिए हिना परफेक्ट साबित हो सकती हैं। - hina khan replace karan johar from bigg boss ott host id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (15:11 IST) हमें फॉलो करें 'बिग बॉस ओटीटी' का

पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (15:11 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस ओटीटी' का पहला सीजन काफी पॉपुलर हुआ था। इस रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आए थे। वहीं अब खबर आ रही है कि इस शो के दूसरे सीजन को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे। शो को होस्ट करने के लिए इंडस्ट्री से किसी और सेलिब्रिटी से संपर्क किया गया है।

खबरों के अनुसार करण जौहर ने 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करने के लिए मेकर्स को साफ तौर पर मना कर दिया है, क्योंकि करण खुद अपने शो कॉफी विद करण की मेजबानी करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक करण एक समय में दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काम नहीं कर सकते हैं। इसलिए उन्होंने ओटीटी बिग बॉस 2 के लिए मना कर दिया है।

पहले खबर आ रही कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' को फराह खान होस्ट करेंगी, लेकिन अब ताज खबरों के अनुसार इस शो के लिए को अप्रोच किया गया है। हिना खान अपने नॉन-बायस्ड और बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस जैसे शो के लिए हिना परफेक्ट साबित हो सकती हैं।
बता दें कि हिना खान 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके बाद से वह लगभग हर सीजन में नजर आ चुकी हैं। हिना ने तूफानी सीनियर के रूप में 14वें सीजन में एंट्री ली थी।


करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी' का अगला सीजन, अब यह हसीना लगाएंगी कंटेस्टेंट्स की क्लास! View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post