Home / Articles / हिमंता बिस्वा शर्मा ने शेयर की नेहरू की फोटो, पूछा- क्या इसे भी जला दोगे

हिमंता बिस्वा शर्मा ने शेयर की नेहरू की फोटो, पूछा- क्या इसे भी जला दोगे

हिमंता बिस्वा शर्मा ने शेयर की नेहरू की फोटो, पूछा- क्या इसे भी जला दोगे   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 02:23 AM
  • 1175 Views

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस की तरफ से जारी किए निक्कर जलाने वाले फोटो पर जारी बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। असम के मुख्‍यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की निक्कर वाली फोटो ट्वीट कर सवाल किया कि क्या इसे भी जला दोगे? - himanta biswa sharma shares nehru photo id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (14:22 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। राहुल

पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (14:22 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस की तरफ से जारी किए निक्कर जलाने वाले फोटो पर जारी बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। असम के मुख्‍यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की निक्कर वाली फोटो ट्वीट कर सवाल किया कि क्या इसे भी जला दोगे?

सरमा ने ट्विटर पर एक तस्वीर जारी की है। इस तस्वीर में भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू निक्कर में दिख रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या इसे भी जला दोगे? हालांकि फोटो में नेहरू आरएसएस की खाकी वर्दी में नहीं बल्कि कांग्रेस के सेवा दल की वर्दी में दिख रहे हैं।

ट्‍वीट के साथ ही उन्होंने हैशटैग भारत तोड़ो यात्रा का इस्तेमाल किया है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर 5000 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में RSS की निक्कर में आग लगी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए कांग्रेस ने आरएसएस-भाजपा पर निशाना साधा है। इसके बाद भाजपा ने पलटवार करते हुए कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को आग लगाओ यात्रा बता दिया।

हिमंता बिस्वा शर्मा ने शेयर की नेहरू की फोटो, पूछा- क्या इसे भी जला दोगे View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post