Home / Articles / 'मिस यूनिवर्स' बनते ही हरनाज संधू के बढ़े भाव! उपासना सिंह पहुंचीं कोर्ट, जानिए क्या है मामला

'मिस यूनिवर्स' बनते ही हरनाज संधू के बढ़े भाव! उपासना सिंह पहुंचीं कोर्ट, जानिए क्या है मामला

'मिस यूनिवर्स' बनते ही हरनाज संधू के बढ़े भाव! उपासना सिंह पहुंचीं कोर्ट, जानिए क्या है मामला   Image
  • Posted on 05th Aug, 2022 08:06 AM
  • 1144 Views

'मिस यूनिवर्स 2021' हरनाज संधू विवादों में फंस गई हैं। उपासना सिंह ने हरनाज पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगया है। 'मिस यूनिवर्स' का खिताब जीतने के बाद हरनाज पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुटांगे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को उपासना सिंह प्रोड्यूस कर रही हैं। हरजान पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म के प्रमोशन को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, उसका सम्मान नहीं किया। - harnaaz sandhu sued by producer upasana singh over punjabi film id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (13:23 IST) हमें फॉलो करें 'मिस यूनिवर्स 2021'

पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (13:23 IST)
हमें फॉलो करें
'मिस यूनिवर्स 2021' हरनाज कौर संधू विवादों में फंस गई हैं। 'द कपिल शर्मा शो' की बुआ जी या‍नि ने हरनाज पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगया है। उपासना ने हरनाज के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कराया है।


'मिस यूनिवर्स' का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुटांगे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को उपासना सिंह प्रोड्यूस कर रही हैं। उपासना ने हरनाज पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए फिल्म के अनुबंध के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है।

हरजान पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म के प्रमोशन को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, उसका सम्मान नहीं किया है। जब हरनाज मिस यूनिवर्स नहीं बनी थीं तब उपासना ने उन्हें अपनी फिल्म में मौका दिया था। लेकिन अब हरनाज अपने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन कर रही हैं। उपासना ने चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सिविल सूट दर्ज कराया है।
खबरों के अनुसार उपसाना सिंह ने कहा, फिल्म 'बाई जी कुटांगे' बन के तैयार है और जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस हरनाज कौर संधू इस फिल्म के प्रमोशन के लिए समय नहीं दे रही हैं। कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार, हरनाज को 25 दिनों तक फिल्म का प्रमोशन करना था, लेकिन उन्होंने फिल्म का प्रमोशन पांच दिन ही किया।

उन्होंने कहा, हमारी टीम ने संधू से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मैंने खुद भी हरनाज को फोन किया, मैसेज किया और मेल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। यहीं वजह है कि हमने इस मामले में अदालत का दरवाजा खटखटाया है और अनुबंध के उल्लंघन के लिए मुआवजे की मांग की है। मैंने इस फिल्म के लिए काफी पैसा खर्च किया है।

खबरों के अनुसार फिल्म के स्टेकहोल्डर्स को भी हरनाज अवॉइड कर रही हैं। इस वजह से फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर्स नहीं मिल रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी बदलनी पड़ी है। पहले ये फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होनी थी। अब इसे 19 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।


'मिस यूनिवर्स' बनते ही हरनाज संधू के बढ़े भाव! उपासना सिंह पहुंचीं कोर्ट, जानिए क्या है मामला View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post