Home / Articles / गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल का कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में जाने की अटकलें

गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल का कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में जाने की अटकलें

गांधीनगर। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को पार्टी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसे गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। उनके भाजपा में जाने की अटकलें हैं। - Hardik patel resigns from congress id="ram"> Last Updated: बुधवार, 18 मई 2022 (11:16 IST) गांधीनगर। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को

  • Posted on 18th May, 2022 06:25 AM
  • 1061 Views
गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल का कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में जाने की अटकलें   Image
Last Updated: बुधवार, 18 मई 2022 (11:16 IST)
गांधीनगर। कांग्रेस नेता ने बुधवार को पार्टी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसे गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। उनके भाजपा में जाने की अटकलें हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।'
ट्वीट के साथ उन्होंने अपने इस्तीफे की कॉपी भी शेयर ‍की है। इसमें उन्होंने राम मंदिर, सीएए, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने, जीएसटी समेत कई बातों का जिक्र किया। उन्होंने अपने इस्तीफे में बताया कि पार्टी को हर राज्य में क्यों रिजेक्ट किया जा रहा है।
हार्दिक ने कांग्रेस पर गुजरात विरोधी सोच होने का आरोप लगाया और दावा किया कि कांग्रेस सिर्फ विरोध की राजनीति कर रही है और खुद को एक विकल्प के तौर पर पेश करने में विफल रही है।
इस्तीफे की कॉपी को देख इस बात की अटकलें तेज हो गई है कि हार्दिक जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post