Home / Articles / Happy Birthday : 64 साल की उम्र में भी कुंआरे हैं मुकेश खन्ना, बताई थी शादी नहीं करने की वजह

Happy Birthday : 64 साल की उम्र में भी कुंआरे हैं मुकेश खन्ना, बताई थी शादी नहीं करने की वजह

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना 23 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने शक्तिमान और महाभारत जैसी सीरियल से घर-घर पहनाई बनाई है। मुकेश खन्ना 64 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शादी नहीं करने की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था, शादी उनकी होती है जिनकी किस्मत में लिखी होती है। - happy birthday why mukesh khanna did not wedding id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 23 जून 2022 (11:59 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड और छोटे पर्दे के मशहूर

  • Posted on 23rd Jun, 2022 06:36 AM
  • 1369 Views
Happy Birthday : 64 साल की उम्र में भी कुंआरे हैं मुकेश खन्ना, बताई थी शादी नहीं करने की वजह   Image
Last Updated: गुरुवार, 23 जून 2022 (11:59 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड और छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना ने 'शक्तिमान' बनकर बच्चे से बूढ़े तक हर वर्ग के दर्शकों के मन में खास जगह बनाई है। मुकेश खन्ना 23 जून को अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह अपने करियर की अलावा वह अपनी निजी जिंदगी और शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं।

64 साल की उम्र में भी मुकेश खन्ना अनमैरिड हैं। हमेशा से ही उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने कभी शादी क्यों नहीं की? मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में इसकी वजह भी बताई थी। मुकेश खन्ना ने कहा था, शादी उनकी होती है जिनकी किस्मत में लिखी होती है। मेरे बोलने की आदत की वजह से बहुत विवाद हुए हैं।

मुकेश खन्ना ने कहा था कि एक जमाने में पत्रकारों का पसंदीदा सवाल हुआ करता था- मुकेश खन्ना ने शादी की है या नहीं? इंटरव्यू के आखिर में सभी पूछते थे कि सर आप शादी कब करेंगे? कुछ लोग कहते थे कि मैंने शादी इसलिए नहीं की क्योंकि मैंने भीष्म पितामह का किरदार निभाया था।
मुकेश खन्ना ने आगे कहा, मैं भीष्म पितामह के आदर्शों को मानता हूं, उनकी इज्जत करता हूं। लेकिन मैं इतना महान नहीं हूं कि भीष्म पितामह जैसा बन सकूं। मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं। मैंने शादी न करने की प्रतिज्ञा नहीं ली, लेकिन मैं मानता हूं कि शादी आपकी किस्मत में ही लिखी होती है। शादी में दो आत्माएं मिलती हैं, जो ऊपरवाला लिखकर भेजता है। इसमें दो लोगों के भाग्य मिलते हैं।

मेरी शादी होना होगी तो हो जाएगी। अब तो मेरे लिए कोई लड़की पैदा होने वाली नहीं है। शादी मेरा निजी मामला है। मेरी कोई पत्नी नहीं है, इसलिए अब मेरी शादी का कॉन्ट्रोवर्सी को यहीं खत्म करते हैं।

बता दें कि मुकेश खन्ना हमेशा से इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों के कारण जाने जाते हैं। अक्सर वह किसी न किसी वजह से सितारों की फटकार लगाते दिखते हैं।



Latest Web Story

Latest 20 Post