Home / Articles / Happy Birthday : परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू ने खाए 7 थप्पड़

Happy Birthday : परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू ने खाए 7 थप्पड़

Happy Birthday : परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू ने खाए 7 थप्पड़   Image
  • Posted on 01st Aug, 2022 06:06 AM
  • 1147 Views

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू 1 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तापसी अपनी हर फिल्म अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के इंप्रेस कर देती हैं। इस फिल्म की कहानी का एक सीन इतना महत्वपूर्ण था कि तापसी ने इस शॉट को परफेक्ट करने के लिए 7 थप्पड़ खाए थे। - happy birthday taapsee pannu got slapped 7 times to create perfect shot for the film thappad id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (11:08 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस

पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (11:08 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू 1 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तापसी अपनी हर फिल्म अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के इंप्रेस कर देती हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर तापसी कई अवॉर्ड्स भी जीत चुकी हैं। बीते दिनों तापसी की फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई थी।


इस फिल्म में तापसी ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया जो अपनी लाइफ में हिंसा को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करती है और अपने पति से एक पार्टी में थप्पड़ खाने के बाद वो उसे छोड़ देने का फैसला करती हैं।


इस फिल्म की कहानी का एक सीन इतना महत्वपूर्ण था कि तापसी ने इस शॉट को परफेक्ट करने के लिए 7 थप्पड़ खाए थे। तापसी पन्नू ने कहा था कि मेरा को-स्टार पावेल इस बात से घबराया हुआ था कि उसे मुझे जोर से थप्पड़ मारना है। वो इतना ज्यादा डरा हुआ और बैचेन था कि उसे मानसिक तौर पर इस शॉट के लिए तैयार होने में दो दिन लग गए।

तापसी ने कहा था कि मुझे इस शॉट को परफेक्ट करने में काफी रीटेक लग गए। फिल्म में केवल एक ही थप्पड़ दिखाया गया। लेकिन इस शॉट को पूरा करने में मुझे 7 थप्पड़ यानी 7 रीटेक लगे। मुझे लगता है कि मैंने पूरी फिल्म में इतने रीटेक नहीं दिए हैं।

बता दें कि तासपी पन्नू ने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ इंडस्ट्री से की थी। उनकी साउथ डेब्यू फिल्म 2010 में रिलीज हुई 'झुम्मांदी नादम' थी। वहीं बॉलीवुड में तापसी ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'चश्मेबद्दू' से किया था।


Happy Birthday : परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू ने खाए 7 थप्पड़ View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post