Home / Articles / हमास ने चुराई थी दिल्ली के व्यवसायी की 30 लाख की क्रिप्टो करेंसी, आज 4 करोड़ हुई कीमत...

हमास ने चुराई थी दिल्ली के व्यवसायी की 30 लाख की क्रिप्टो करेंसी, आज 4 करोड़ हुई कीमत...

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की साइबर शाखा ने सोमवार को बताया कि दिल्ली के एक व्यवसायी की ‘क्रिप्टोकरेंसी’ कथित रूप से चोरी कर उसे फलस्तीनी संगठन हमास की सैन्य शाखा अल-कासम ब्रिगेड के खाते में अंतरित की गई। id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 25 जनवरी 2022 (07:28 IST) नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की साइबर शाखा

  • Posted on 25th Jan, 2022 02:45 AM
  • 1451 Views
हमास ने चुराई थी दिल्ली के व्यवसायी की 30 लाख की क्रिप्टो करेंसी, आज 4 करोड़ हुई कीमत...   Image
पुनः संशोधित मंगलवार, 25 जनवरी 2022 (07:28 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की साइबर शाखा ने सोमवार को बताया कि दिल्ली के एक व्यवसायी की ‘क्रिप्टोकरेंसी’ कथित रूप से चोरी कर उसे फलस्तीनी संगठन की सैन्य शाखा अल-कासम ब्रिगेड के खाते में अंतरित की गई।

उन्होंने बताया कि व्यवसायी ने 2019 में पश्चिम विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ अज्ञात लोगों ने फर्जीवाड़ा करके उसके ‘वॉलेट’ से ‘क्रिप्टोकरेंसी’ कहीं और भेज दी है। ‘क्रिप्टोकरेंसी’ की कीमत उस वक्त करीब 30 लाख रुपए थी, जो अब बढ़कर 4 करोड़ रुपए हो गई है।

अदालत के आदेश पर मामले की जांच दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की साइबर अपराध शाखा को सौंप दी गई थी। साइबर प्रकोष्ठ के पुलिस उपायुक्त के. पी. एस. मल्होत्रा ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि क्रिप्टोकरेंसी फलस्तीनी संगठन हमास की सैन्य शाखा अल-कासम ब्रिगेड के खाते में अंतरित की गई।

Latest Web Story

Latest 20 Post