Home / Articles / बुल्डोजर पर गाजे-बाजे के साथ निकली बारात, लोग पड़े हैरत में

बुल्डोजर पर गाजे-बाजे के साथ निकली बारात, लोग पड़े हैरत में

बैतूल। बारात में दूल्हे आमतौर पर लग्जरी कार, बग्घी और घोड़ी पर नजर आते हैं। लेकिन बैतूल का इंजीनियर दूल्हा अपनी बारात बुल्डोजर पर लेकर निकला तो शहर के लोग हैरत में पड़ गए। शहर में पहली बार लोगों ने दूल्हे को बुल्डोजर पर देखा था। - groom's procession came out on the bulldozer id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 23 जून 2022 (13:12 IST) हमें फॉलो करें बैतूल। बारात में दूल्हे आमतौर पर

  • Posted on 23rd Jun, 2022 08:21 AM
  • 1184 Views
बुल्डोजर पर गाजे-बाजे के साथ निकली बारात, लोग पड़े हैरत में   Image
Last Updated: गुरुवार, 23 जून 2022 (13:12 IST)
हमें फॉलो करें
बैतूल। में दूल्हे आमतौर पर लग्जरी कार, बग्घी और घोड़ी पर नजर आते हैं। लेकिन बैतूल का इंजीनियर दूल्हा अपनी बारात पर लेकर निकला तो शहर के लोग हैरत में पड़ गए। शहर में पहली बार लोगों ने दूल्हे को बुल्डोजर पर देखा था।

यह बारात बैतूल जिले के केरपानी गांव से मंगलवार की रात गाजे-बाजे के साथ निकली थी और दूल्हा बुल्डोजर पर बैठकर चल रहा था और उसे बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया था। दूल्हा अंकुश जायसवाल पेशे से सिविल इंजीनियर है और टाटा कंसल्टेंसी में कार्यरत हैं और उनकी शादी बैतूल के पाढर निवासी स्वाति मालवीय से हो रही है।

अंकुश ने कहा कि मैं पेशे से सिविल इंजीनियर हूं और मेरा सपना था कि मेरी बारात जेसीबी मशीन पर निकले। इसको लेकर मैंने अपने परिजनों से बात की परिजन भी तैयार हो गए और मैंने अपनी ख्वाहिश पूरी की। अंकुश की बारात का वीडियो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स कई प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं। शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को कार में घर ले गया था।

Latest Web Story

Latest 20 Post