Home / Articles / फर्रुखाबाद कानपुर रूट पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, रेल यातायात प्रभावित

फर्रुखाबाद कानपुर रूट पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, रेल यातायात प्रभावित

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद कानपुर रेलखंड पर मंगलवार को तड़के एक मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद इस रूट पर रेल यातायात प्रभावित हुआ है। - goods train derailed on farrukhabad kanpur route id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मई 2022 (08:37 IST) फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद

  • Posted on 24th May, 2022 03:35 AM
  • 1383 Views
फर्रुखाबाद कानपुर रूट पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, रेल यातायात प्रभावित   Image
पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मई 2022 (08:37 IST)
फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में पर मंगलवार को तड़के एक मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद इस रूट पर हुआ है।

पूर्वोत्तर रेलवे के सूत्रों ने बताया कि इज्जत नगर मंडल स्थित कानपुर अनवरगंज, फर्रुखाबाद रेलखंड पर कानपुर देहात जिले के चौबेपुर स्टेशन के समीप तड़के लगभग साढ़े चार बजे यह घटना हुई। कानपुर से फर्रुखाबाद जा रही एक मालगाड़ी के इंजन से 12वें तथा 13वें डिब्बे पटरी से उतर गये। इसके बाद चालक ने मालगाड़ी खड़ी कर रेल अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।
घटना की जानकारी मिलते ही पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर मंडल से सीनियर डीओएम डॉ हरीश अपनी टीम के साथ घटनास्थल चौबेपुर स्टेशन के लिए रवाना हो गए। इसके अलावा कासगंज रेलवे स्टेशन से दुर्घटना सहायता ट्रेन चौबेपुर घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गई।

रेल अधिकारियों के मुताबिक घटना स्थल चौबेपुर स्टेशन का रेल मार्ग साफ होने तक फर्रुखाबाद एवं कानपुर के मध्य गुजरने वाली वाली करीब आधा दर्जन ट्रेनों का यातायात फिलहाल प्रभावित रहेगा। (वार्ता)

Latest Web Story

Latest 20 Post