Home / Articles / किसकी चूक? टेकऑफ के लिए तैयार था IndiGo का विमान, नीचे फंसी Go First की कार, देखें वीडियो

किसकी चूक? टेकऑफ के लिए तैयार था IndiGo का विमान, नीचे फंसी Go First की कार, देखें वीडियो

किसकी चूक? टेकऑफ के लिए तैयार था IndiGo का विमान, नीचे फंसी Go First की कार, देखें वीडियो   Image
  • Posted on 02nd Aug, 2022 12:36 PM
  • 1058 Views

पिछले कई दिनों से तकनीकी खराबी के कारण विमानों की आपात लैंडिंग हुई है। इस बीच दिल्ली एयरपोर्ट का वीडियो सामने आया है। इसमें एक विमान के नीचे एक कार पहुंच जाती है। हालांकि यह गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। विमान यात्री भी बैठे हुए थे। इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। - go first car passes under indigo plane narrowly misses wheel at delhi airport id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 2 अगस्त 2022 (17:59 IST) हमें फॉलो करें पिछले कई दिनों से

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 अगस्त 2022 (17:59 IST)
हमें फॉलो करें
पिछले कई दिनों से तकनीकी खराबी के कारण विमानों की हुई है। इस बीच का वीडियो सामने आया है। इसमें एक विमान के नीचे एक पहुंच जाती है। हालांकि यह गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। विमान यात्री भी बैठे हुए थे। इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।


दिल्ली एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादसा टल गया। टेक ऑफ के लिए तैयार इंडिगो के विमान के नीचे एक कार नीचे आ गई। फ्लाइट में यात्री भी बैठे थे। कंपनी सूत्रों ने बताया कि कार के प्लेन के नीचे आने से इंडिगो विमान को कोई क्षति नहीं पहुंची है।
ड्राइवर ने इंडिगो के पहिए के ठीक नीचे कार रोक दी थी। अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या ड्राइवर की गलती के कारण विमान तक कार पहुंच गई। डीजीसीए ने विमानों में खराबी पर सख्त कार्रवाई भी की है।

किसकी चूक? टेकऑफ के लिए तैयार था IndiGo का विमान, नीचे फंसी Go First की कार, देखें वीडियो View Story

Latest 20 Post