Home / Articles / Gmail की सर्विस डाउन होने पर यूजर्स ने ट्विटर पर की शिकायत

Gmail की सर्विस डाउन होने पर यूजर्स ने ट्विटर पर की शिकायत

Gmail भारत समेत दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली मेल है। हालांकि पिछले कई घंटों में इसमें कई यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर इसकी शिकायत भी की है और कहा है कि जीमेल सुचारू रूप से नहीं चल रहा है। Gmail भारत समेत दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली मेल है। हालांकि पिछले कई घंटों

  • Posted on 04th Sep, 2021 07:01 AM
  • 1454 Views
Gmail की सर्विस डाउन होने पर यूजर्स ने ट्विटर पर की शिकायत Image

Gmail भारत समेत दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली मेल है। हालांकि पिछले कई घंटों में इसमें कई यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर इसकी शिकायत भी की है और कहा है कि जीमेल सुचारू रूप से नहीं चल रहा है। हालांकि आपको बता दें कि ये परेशानी सभी यूजर्स को नहीं आ रही है, लेकिन दुनियाभर में कई यूजर्स को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
यूजर्स को मेल रिसीव करने या सेंड करने में दिक्कत हो रही है। Also Read - जीमेल की सफाई- यूजर्स के मेल को नहीं पढ़ते हैं थर्ड पार्टी डेवलपर्स

हालांकि आपको बता दें कि जब हमने खुद से एक मेल दूसरे मेल पर भेजा तो वह आसानी से चला गया। लेकिन कई यूजर्स ने जीमेल डाउन की शिकायत की है।

भारत समेत ज्यादातर देशों में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में लोग घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे में लोग जीमेल का ज्यादा इस्तेमाल कर रहा हैं। वहीं जीमेल ने खुद कंफर्म किया है कि वह ग्लोबल आउटेज की समस्या से गुजर रहा है। कंपनी ने इसकी जानकारी ट्विटर पर भी दी है। कंपनी ने कहा है कि इसके चलते कुछ यूजर्स का जीमेल डाउन है, जिसे ठीक करने की कोशिश की जा रही है।

जीमेल पर एक्टिव यूजर्स की संख्या अधिक होने के चलते कुछ यूजर्स के लिए इसकी सर्विस डाउन हो गई है। हालांकि जब यूजर्स ने इसकी शिकायत ट्विटर पर की तो जीमेल ने उन्हें रिप्लाई भी किया और कहा कि हम इस समस्या को जल्द ही निपटा लेंगे। आपको बता दें कि कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन की स्थिति में सभी कंपनियों ने अपने एंप्लॉयीज को घर से काम करने के लिए कहा है। इस बीमारी के चलते लाखों लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं और कई हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है।

Gmail की सर्विस डाउन होने पर यूजर्स ने ट्विटर पर की शिकायत View Story

Latest 20 Post