Home / Articles / जिसके साथ लड़की पार्क में घूमने आई, उसने और उसके दो दोस्तों ने किया रेप

जिसके साथ लड़की पार्क में घूमने आई, उसने और उसके दो दोस्तों ने किया रेप

नोएडा (उप्र)। सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में तीन युवकों ने एक युवती से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार है। - Girl gang raped in Noida's Shimla Park id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 14 मई 2022 (16:15 IST) नोएडा (उप्र)। सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर-12

  • Posted on 14th May, 2022 12:50 PM
  • 1263 Views
जिसके साथ लड़की पार्क में घूमने आई, उसने और उसके दो दोस्तों ने किया रेप   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 14 मई 2022 (16:15 IST)
नोएडा (उप्र)। सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित में तीन युवकों ने एक युवती से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार है।

सेक्टर 24 के थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि हरौला गांव की एक युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रंजीत नामक युवक शुक्रवार रात को उसे लेकर सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में घूमने आया, जहां पर उसके दोस्त अमित और पंकज पहुंच भी गए।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि तीनों ने उससे बारी-बारी से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी रंजीत तथा पंकज को गिरफ्तार कर लिया है। अमित फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेजा है।

Latest Web Story

Latest 20 Post