Home / Articles / जनरल दिवंगत बिपिन रावत के भाई ने मुख्यमंत्री धामी से की मुलाकात

जनरल दिवंगत बिपिन रावत के भाई ने मुख्यमंत्री धामी से की मुलाकात

देहरादून। देश के पहले प्रधान रक्षा अध्यक्ष जनरल दिवंगत बिपिन रावत के भाई कर्नल (सेवानिवृत्त) विजय रावत ने बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इसके बाद उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं। id="ram"> Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (22:21 IST) देहरादून। देश के पहले प्रधान रक्षा अध्यक्ष

  • Posted on 19th Jan, 2022 17:45 PM
  • 1078 Views
जनरल दिवंगत बिपिन रावत के भाई ने मुख्यमंत्री धामी से की मुलाकात   Image
Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (22:21 IST)
देहरादून। देश के पहले प्रधान रक्षा अध्यक्ष जनरल दिवंगत बिपिन रावत के भाई कर्नल (सेवानिवृत्त) विजय रावत ने बुधवार को के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की। इसके बाद उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं।
प्रदेश में 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप देने के लिए दिल्ली में हो रही पार्टी की बैठक में शामिल होने गए धामी ने ट्वीट करके कर्नल रावत से मुलाकात की जानकारी दी।

मुलाकात की तस्वीर के साथ धामी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, आज दिल्ली में देश के पहले सीडीएस और उत्तराखंड के अभिमान दिवंगत बिपिन रावत के भाई से भेंट की। बिपिन रावत व उनके परिवार द्वारा की गई राष्ट्रसेवा को हमारा नमन। मैं सदैव उनके सपनों के अनुरूप उत्तराखंड बनाने हेतु काम करता रहूंगा।

प्रदेश में सैनिकों और पूर्व सैनिकों की अच्छी खासी तादाद को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दलों की निगाह उनके वोटों पर है और ऐसे में कर्नल रावत की धामी से हुई अचानक मुलाकात से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं।(भाषा)

Latest Web Story

Latest 20 Post