'अनपॉज्ड : नया सफर' को लेकर साकिब सलीम बोले- यह विभिन्न मानवीय भावनाओं का मिश्रण

'अनपॉज्ड : नया सफर' को लेकर साकिब सलीम बोले- यह विभिन्न मानवीय भावनाओं का मिश्रण   Image

जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने मूल हिन्दी एंथोलॉजी, 'अनपॉज्ड : नया सफर' की घोषणा की है, प्रशंसकों के बीच इसमें नजर आने वाले लाइन-अप को लेकर बेहद उत्साह है जिसमें साकिब सलीम, प्रियांशु पेन्युल्ली, श्रेया धनवंतरी, नीना कुलकर्णी, गीतांजलि कुलकर्णी और दर्शन राजेंद्रन सहित अभिनेताओं की एक प्रतिभाशाली टोली नज़र आएगी। id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 10 जनवरी 2022 (13:04 IST) जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने मूल

पुनः संशोधित सोमवार, 10 जनवरी 2022 (13:04 IST)
जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने मूल हिन्दी एंथोलॉजी, 'अनपॉज्ड : नया सफर' की घोषणा की है, प्रशंसकों के बीच इसमें नजर आने वाले लाइन-अप को लेकर बेहद उत्साह है जिसमें साकिब सलीम, प्रियांशु पेन्युल्ली, श्रेया धनवंतरी, नीना कुलकर्णी, गीतांजलि कुलकर्णी और दर्शन राजेंद्रन सहित अभिनेताओं की एक प्रतिभाशाली टोली नज़र आएगी।

एंथोलॉजी में पांच शॉर्ट फिल्म देखने मिलेगी, जिनमें से प्रत्येक महामारी से आई विशिष्ट रूप से संबंधित चैलेंज में तल्लीन नज़र आएगी, लेकिन फिर भी नए साल का स्वागत करते हुए एक सकारात्मक दृष्टिकोण दिखाया जाएगा।

प्रशंसक बेसब्री से एंथोलॉजी के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, अभिनेता साकिब सलीम, जो फिल्म 'तीन तिगाड़ा' में दिखाई देंगे, उन्होंने साझा किया, 'अनपॉज्ड : नया सफर' विभिन्न मानवीय भावनाओं का मिश्रण है। प्रत्येक फिल्म वैश्विक महामारी के समय में विभिन्न मानवीय भावनाओं को प्रदर्शित करती है।

उन्होंने कहा, 'तीन तिगाड़ा' में आप मानवीय भावनाओं को चरम पर देखेंगे क्योंकि अचानक हुए नेशनवाइड लॉकडाउन के कारण तीन इंडिविजुअल व्यक्ति एक ही जगह पर फंस जाते हैं। रुचिर अरुण द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छू लेगी क्योंकि वे सम्पूर्ण सेगमेंट में कई भावनाओं का अनुभव करेंगे। हमने इस फिल्म पर सच में कड़ी मेहनत की है और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को यह कहानी पसंद आएगी।
'अनपॉज्ड : नया सफर' पांच अनूठी कहानियों को प्रदर्शित करता है जो आशा, सकारात्मकता और नई शुरुआत के बारे में है, जिस वजह से हम जीवन और भावनाओं को पहले से कहीं अधिक महत्व देते हैं। प्रेम, लालसा, भय और दोस्ती जैसी कच्ची मानवीय भावनाओं के शब्दचित्र - शिखा माकन (गोंद के लड्डू), रुचिर अरुण (तीन तिगाड़ा), नुपुर अस्थाना (द कपल), अयप्पा केएम (वॉर रूम) और नागराज मंजुले (वैकुंठ) जैसे फिल्म निर्माताओं द्वारा संवेदनशील रूप से जीवंत की गई हैं। 'अनपॉज्ड : नया सफर' 21 जनवरी 2022 से स्ट्रीम होगी।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.