Home / Articles / तमिलनाडु में ओमिक्रोन बीए4 स्वरूप का पहला मामला सामने आया

तमिलनाडु में ओमिक्रोन बीए4 स्वरूप का पहला मामला सामने आया

चेन्नई। तमिलनाडु में हाल में एक किशोरी के कोविड-19 से संक्रमित मिलने के बाद ओमिक्रोन बीए4 स्वरूप के पहले मामले की सूचना दी है। स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को नए स्वरूप की पहचान के बाद लोगों से नहीं घबराने की अपील की। - First case of Omicron BA4 form reported in Tamil Nadu id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 21 मई 2022 (22:51 IST) चेन्नई। तमिलनाडु में हाल में एक किशोरी के

  • Posted on 21st May, 2022 17:35 PM
  • 1236 Views
तमिलनाडु में ओमिक्रोन बीए4 स्वरूप का पहला मामला सामने आया   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 21 मई 2022 (22:51 IST)
चेन्नई। तमिलनाडु में हाल में एक किशोरी के कोविड-19 से संक्रमित मिलने के बाद ओमिक्रोन बीए4 स्वरूप के पहले मामले की सूचना दी है। स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को नए स्वरूप की पहचान के बाद लोगों से नहीं घबराने की अपील की।

तमिलनाडु के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री एम. सुब्रमण्यम ने कहा कि 19 वर्षीय एक महिला नए स्वरूप से संक्रमित पाई गई थी और वह अब ठीक हो रही है।

सुब्रमण्यम ने पत्रकारों से कहा कि महिला के संपर्क में आने वालों पर कोई असर नहीं पड़ा। स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन और विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने शुक्रवार रात उनसे मुलाकात की और वह ठीक थी। उन्हें टीके की दोनों खुराक लगाई गई थी।
उन्होंने कहा कि इसलिए किसी भी प्रकार के कोरोना वायरस स्वरूप से खुद को बचाने के लिए, हम जनता से अपील करते हैं कि 12 जून को आयोजित होने वाले टीकाकरण शिविर में टीका लगवाएं।


Latest Web Story

Latest 20 Post