प्रयागराज के माघ मेले में तंबू में लगी आग, कोई हताहत नहीं

प्रयागराज के माघ मेले में तंबू में लगी आग, कोई हताहत नहीं   Image

प्रयागराज। प्रयागराज में संगम के तट पर शुक्रवार को मकर संक्रांति से प्रारंभ हुए माघ मेले में अरैल क्षेत्र में स्थित एक छोटे तंबू (छोलदार) में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई जिससे इस क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया और इससे जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (16:19 IST) प्रयागराज। प्रयागराज में संगम के तट पर

Last Updated: शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (16:19 IST)
प्रयागराज। में संगम के तट पर शुक्रवार को मकर संक्रांति से प्रारंभ हुए माघ मेले में अरैल क्षेत्र में स्थित एक छोटे तंबू (छोलदार) में गैस सिलेंडर लीक होने से लग गई जिससे इस क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया और इससे जान-माल का नुकसान नहीं हुआ।

मेला क्षेत्र में स्थित अग्निशमन दल की अरैल यूनिट के दमकल अधिकारी रामकुमार रावत ने बताया कि अरैल थाना क्षेत्र के अरैल घाट स्थित करछना क्षेत्र के ग्रांम मुगारी निवासी बिट्टन देवी ने कल्पवास करने के लिए शिविर लगाया गया था। उन्होंने बताया कि शिविर के छोलदार में अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई और वहां रखे बिस्तर और कुछ कपड़े और छोलदार का कुछ हिस्सा जल गया।
उन्होंने बताया कि गैस सिलेंडर से जुड़े पाइप से रिसाव के कारण आग लगी। अग्निशमन दल के कर्मचारियों ने कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया। इस घटना में वहां रखे कुछ सामान और बिस्तर जल गए और सिलेंडर को बाहर निकालकर आग बुझाई गई। इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.