Home / Articles / Jammu Kashmir : तीर्थयात्र‍ियों से भरी बस में लगी आग, 4 की मौत, 22 झुलसे

Jammu Kashmir : तीर्थयात्र‍ियों से भरी बस में लगी आग, 4 की मौत, 22 झुलसे

जम्मू। कटड़ा से जम्मू जा रही यात्रियों से भरी चलती बस में नोमाई के पास अचानक धमाका हुआ और उसमें आग लग गई। इस भीषण हादसे में एक मासूम समेत 4 यात्रियों की झुलसकर मौत हो गई है जबकि 22 यात्री झुलसने से जख्मी हो गए हैं। इनमें से 14 को कटड़ा के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है बाकी का इलाज कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में चल रहा है। - Fire breaks out in a bus full of pilgrims id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (19:22 IST) जम्मू। कटड़ा से जम्मू जा रही यात्रियों से भरी

  • Posted on 13th May, 2022 14:10 PM
  • 1031 Views
Jammu Kashmir : तीर्थयात्र‍ियों से भरी बस में लगी आग, 4 की मौत, 22 झुलसे   Image
Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (19:22 IST)
जम्मू। कटड़ा से जम्मू जा रही यात्रियों से भरी चलती बस में नोमाई के पास अचानक धमाका हुआ और उसमें आग लग गई। इस भीषण हादसे में एक मासूम समेत 4 यात्रियों की झुलसकर मौत हो गई है जबकि 22 यात्री झुलसने से जख्मी हो गए हैं। इनमें से 14 को कटड़ा के नारायणा में भर्ती कराया गया है बाकी का इलाज कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस यात्रियों को भरकर कटड़ा से चली थी। अभी वह करीब एक-डेढ़ किलोमीटर ही आगे बढ़ी होगी कि बस में अचानक धमाका हुआ और देखते ही देखते बस आग के गोले में तब्दील हो गई। यह सब इतना जल्दी हो गया कि बस में सवार यात्रियों को भागने का मौका नहीं मिल सका।
आग को जैसे-तैसे नियंत्रित कर यात्रियों को वहां से निकाला गया, तब तक 1 बच्चा समेत 4 यात्रियों की झुलसकर मौत हो चुकी थी और 22 यात्रियों को एम्बुलेंस में डालकर पहले कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में पहुंचाया गया। वहां से 14 यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए कटड़ा स्थित नारायणा अस्पताल शिफ्ट किया गया। जिला प्रशासन ने कहा कि एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत जुटाया है। रिपोर्ट आने पर हादसे के कारणों का पता चल जाएगा।

Latest Web Story

Latest 20 Post