Home / Articles / सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर, 'काली' के बाद फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर पर मचा बवाल

सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर, 'काली' के बाद फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर पर मचा बवाल

सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर, 'काली' के बाद फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर पर मचा बवाल   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 12:36 PM
  • 1484 Views

हाल ही फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर्स रिलीज हुए है। इस फिल्म के एक पोस्टर में सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर बनी नजर आ रही है। इस पोस्टर पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। यूजर्स फिल्म के डायरेक्टर, निर्माता और एक्टर्स पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। यह फिल्म 5 अगस्त को ‍रिलीज होने वाली है। - film masoom sawaal poster stirs controversy for depicting lord krishna on a sanitary pad id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (17:54 IST) हमें फॉलो करें फिल्म 'काली' के

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (17:54 IST)
हमें फॉलो करें
फिल्म 'काली' के पोस्टर पर विवाद अभी थमा भी नहीं था कि अब एक और फिल्म के पोस्टर पर विवाद शुरू हो गया है। हाल ही फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर्स रिलीज हुए है। इस फिल्म के एक पोस्टर में पर की तस्वीर बनी नजर आ रही है।


इस पोस्टर पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। यूजर्स फिल्म के डायरेक्टर, निर्माता और एक्टर्स पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। यह फिल्म 5 अगस्त को ‍रिलीज होने वाली है। वहीं विवाद बढ़ता देख फिल्म की एक्ट्रेस एकावली खन्ना और निर्देशक संतोष उपाध्याय ने सफाई दी है।

निर्देशक संतोष उपाध्याय ने कहा, हमारा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। कभी-कभी चीजों को देखने का हमारा नजरिया गलत होता है, जो गलत धारणा की ओर ले जाता है। ये फिल्म महिलाओं के मासिक धर्म पर आधारित है, जिसे लेकर आज भी लोगों के मन में बहुत सारी भ्रांतियां हैं। हमारी फिल्म का एकमात्र उद्देश्य वर्जनाओं को तोड़ना है।

उन्होंने कहा, पूरी फिल्म मासिक धर्म पर आधारित है, इसलिए पैड दिखाना अनिवार्य है। इसलिए पोस्टर पर पैड है, न कि पैड पर कृष्ण जी। हम दिखाना कुछ और चाह रहे थे लेकिन लोगों ने इसे गलत समझ लिया, अब इस फिल्म को प्रमोशन भी नहीं दिया जा रहा है।

वहीं फिल्म में वकील का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एकावली खन्ना ने कहा कि वो इस बवाल के बारे में नहीं जानती हैं लेकिन उन्हें ये पता है कि फिल्ममेकर्स किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे और ना ही वो कोई कंट्रोवर्सी पैदा करना चाहते हैं। ये फिल्म महिलाओं के उस समस्या पर आधारित हैं, जिसे लोगों ने अंधविश्वास से जोड़ दिया है। बाकी इससे ज्यादा मैं कुछ कह नहीं सकती हूं।
बता दें कि इस फिल्म में नितांशी गोयल, शिशिर शर्मा, मधु सचदेव, रोहित तिवारी, वृंदा त्रिवेदी, रामजी बाली, शशी वर्मा लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण नक्षत्र 27 प्रोडक्शन की ओर से किया गया है और कमलेश मिश्रा फिल्म के लेखक हैं। फिल्म 5 अगस्त को रिलीज हो रही है।

सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर, 'काली' के बाद फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर पर मचा बवाल View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post