Home / Articles / कंगना रनौट की 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, सलमान खान ने तारीफ में कही यह बात

कंगना रनौट की 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, सलमान खान ने तारीफ में कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़' को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में भी कंगना जबरदस्त अंदाज में एक्शन करती नजर आ रही हैं। कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में अपने दुश्मनों को धूल चटाती नजर आ रही है। वहीं अर्जुन रामपाल भी विलेन रुद्रवीर की भूमिका में कुछ कम नहीं है। इस ट्रेलर में गोलियों की जमकर बौछार देखने की मिल रहा है। फिल्म धाकड़ का ट्रेलर इंटरनेट पर छाया हुआ है। - film dhaakad second trailer released salman khan wished kangana ranaut id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (12:32 IST) बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट इन दिनों

  • Posted on 13th May, 2022 07:25 AM
  • 1482 Views
कंगना रनौट की 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, सलमान खान ने तारीफ में कही यह बात   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (12:32 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़' को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में भी कंगना जबरदस्त अंदाज में एक्शन करती नजर आ रही हैं।

कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में अपने दुश्मनों को धूल चटाती नजर आ रही है। वहीं अर्जुन रामपाल भी विलेन रुद्रवीर की भूमिका में कुछ कम नहीं है। इस ट्रेलर में गोलियों की जमकर बौछार देखने की मिल रहा है। फिल्म धाकड़ का ट्रेलर इंटरनेट पर छाया हुआ है।

बॉलीवुड सुपरस्टार ने कंगना की फिल्म 'धाकड़' का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ भाईजान ने कंगना और फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है। कंगना को शिकायत थी कि बॉलीवुड के सितारे उनकी तारीफ से डरते और हिचकते हैं। अब सलमान खान ने उनकी यह शिकायत दूर कर दी है।

सलमान ने कंगना की 'धाकड़' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'टीम धाकड़ को बहुत शुभकामनाएं।' इस पोस्ट में सलमान ने कंगना रनौट, अर्जुन रामपाल और प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई को टैग किया है।

वहीं कंगना ने सलमान खान की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपनी इंस्टा पोस्ट पर लिखा, 'थैंक्यू मेरे दबंग हीरो। सोने का दिल... मैं दोबारा कभी नहीं कहूंगी कि इस इंडस्ट्री में मैं अकेली हूं। पूरे धाकड़ टीम की तरफ से थैंक्यू।'
बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि सेलेब्स ईद पार्टी में उनके ट्रेलर की तारीफ करते हैं, लेकिन पब्लिकली कुछ नहीं कहते। लोग मेरी तारीफ नहीं करते। मुझे लगता है यहां कोई लॉबी नहीं है बल्कि लोगों की खुद की इंसिक्योरिटी है। किसी पर प्रेशर नहीं है।

Latest Web Story

Latest 20 Post