Home / Articles / MP में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 36 घायल, शादी समारोह में जा रहे थे

MP में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 36 घायल, शादी समारोह में जा रहे थे

शहडोल/बैतूल। मध्य प्रदेश के शहडोल और बैतूल जिलों में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 3 किशोरों सहित 8 लोगों की मौत हो गई और 36 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को दी। उन्होंने कहा कि शहडोल जिले में 5 लोगों की मौत हुई, जबकि बैतूल जिले में 3 लोगों की मौत हुई। - Fierce road accident in Madhya Pradesh, 5 killed id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (23:59 IST) हमें फॉलो करें शहडोल/बैतूल। मध्य प्रदेश

  • Posted on 18th Jun, 2022 20:06 PM
  • 1034 Views
MP में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 36 घायल, शादी समारोह में जा रहे थे   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (23:59 IST)
हमें फॉलो करें
शहडोल/बैतूल। के और जिलों में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 3 किशोरों सहित 8 लोगों की हो गई और 36 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को दी। उन्होंने कहा कि शहडोल जिले में 5 लोगों की मौत हुई, जबकि बैतूल जिले में 3 लोगों की मौत हुई।
ब्यौहारी पुलिस थाने के प्रभारी सुधीर सोनी ने बताया कि शहडोल जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के गांव ढोलर से आदिवासी समाज की एक बारात बाणसागर थाना क्षेत्र के डोल गांव जा रही थी। सभी बाराती इस पिकअप वाहन में सवार होकर जा रहे थे।

उन्होंने कहा कि बारात ब्यौहारी थाना क्षेत्र के टिहकी गांव में एक ढाबा के पास पहुंची ही थी कि शुक्रवार रात लगभग 9.30 बजे तेज गति होने के कारण मोड़ पर पिकअप वाहन के चालक ने उस पर नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते वाहन पलट गया।

सोनी के मुताबिक हादसे की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस बल और डायल 100 के वाहन मौके पर पहुंच गए और मृतक के शव को निकाला तथा सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। उन्होंने बताया कि कि मृतकों में ढोलक निवासी बलवंत गोंड, राम बहोर गोंड, मालिक गोंड और बुधमन गोंड हैं, जिनकी उम्र लगभग 40 से 45 वर्ष के बीच है। एक मृतक दीपक गोंड़ की उम्र 15 वर्ष है।

सोनी के अनुसार, वाहन में सवार 36 बाराती घायल भी हुए हैं। इनमें से 10 की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें मेडिकल कॉलेज शहडोल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य 26 घायलों का उपचार ब्यौहारी अस्पताल में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त वाहन में लगभग 42 बाराती सवार थे, लेकिन दूल्हा और चालक दोनों बच गए हैं। सोनी ने कहा कि वाहन चालक के खिलाफ भारीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

चिचोली पुलिस थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि बैतूल जिले में शुक्रवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग-59 (ए) पर आलमपुर के पास एक खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से मोटरसाइकिल टकरा गई, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दो किशोरों सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल सवार अंधेरे के कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली को नहीं देख सके। सोना ने बताया कि मृतकों में एक 21 वर्षीय व्यक्ति और दो 17 वर्षीय किशोर शामिल हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post