निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालीं तो दोस्तों के संग मिल मंगेतर को पीट-पीटकर मार डाला

निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालीं तो दोस्तों के संग मिल मंगेतर को पीट-पीटकर मार डाला   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 21:52 PM
  • 1120 Views

चेन्नई में रहने वाले एक डॉक्टर ने अपनी मंगेतर की कुछ निजी तस्वीरों को कथित रूप से ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। इसके बाद यहां मंगेतर ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर डॉक्टर को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। आरोपी प्रेमिका प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि उनका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्होंने शादी करने का हाल में ही फैसला किया था। - Fiancee murdered by girlfriend in Chennai id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (20:56 IST) हमें फॉलो करें बेंगलुरु। तमिलनाडु

पुनः संशोधित बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (20:56 IST)
हमें फॉलो करें
बेंगलुरु। तमिलनाडु के में रहने वाले एक डॉक्टर ने अपनी मंगेतर की कुछ निजी तस्वीरों को कथित रूप से ऑनलाइन पोस्ट कर दिया और अपने दोस्तों के संग साझा भी कर दिया। इसके बाद यहां मंगेतर ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर डॉक्टर को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि महिला और उसके दो दोस्तों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, यहां माइक्रो लेआउट में 27 वर्षीय विकास रंजन पर उसकी मंगेतर प्रतिभा और उसके दोस्तों ने कथित रूप से हमला कर दिया।

उसे 10 सितंबर को बेहोशी की हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 14 सितंबर को उसने दम तोड़ दिया। आरोपी प्रेमिका प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि उनका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्होंने शादी करने का हाल में ही फैसला किया था।
रंजन ने उसकी निजी तस्वीरों को उसकी इजाजत के बिना सोशल मीडिया पर कथित रूप से पोस्ट करने के साथ ही अपने कुछ मित्रों के साथ साझा किया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब महिला को यह पता चला तो उसने रंजन को सबक सिखाने का फैसला किया।


निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालीं तो दोस्तों के संग मिल मंगेतर को पीट-पीटकर मार डाला View Story

Latest Web Story