Home / Articles / पुलवामा और बारामूला में मुठभेड़, 3 आतंकवादी ढेर

पुलवामा और बारामूला में मुठभेड़, 3 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और बारामूला जिलों में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद गुट का था। - encounter in Pulwama and Baramula, 3 terrorist killed id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 21 जून 2022 (12:21 IST) हमें फॉलो करें श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के

  • Posted on 21st Jun, 2022 15:36 PM
  • 1209 Views
पुलवामा और बारामूला में मुठभेड़, 3 आतंकवादी ढेर   Image
पुनः संशोधित मंगलवार, 21 जून 2022 (12:21 IST)
हमें फॉलो करें
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और बारामूला जिलों में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद गुट का था।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के सोपोर इलाके के तुलिबल गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक अभियान जारी था। दूसरी मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के तुज्जान इलाके में हुई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।
कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में एक की पहचान मजीद नजीर के तौर पर हुई है, जो जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा था। कुछ दिन पहले उप निरीक्षक फारूक अहमद मीर की हत्या हुई थी जिसमें नजीर शामिल था।


Latest Web Story

Latest 20 Post