Home / Articles / गुना में शिकारियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक SI सहित 3 पुलिसकर्मियों की मौत

गुना में शिकारियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक SI सहित 3 पुलिसकर्मियों की मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना जिले में पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। बताया‌ जा रहा है बदमाश काले हिरण का शिकार करके जा रहे थे, जिस पर पुलिस की‌‌ टीम ने उनको रोका, जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। - encounter between police and hunters in Guna id="ram"> विकास सिंह| Last Updated: शनिवार, 14 मई 2022 (08:36 IST) भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना जिले में

  • Posted on 14th May, 2022 03:25 AM
  • 1479 Views
गुना में शिकारियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक SI सहित 3 पुलिसकर्मियों की मौत   Image
विकास सिंह| Last Updated: शनिवार, 14 मई 2022 (08:36 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना जिले में पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में तीन हो गई है। बताया‌ जा रहा है बदमाश काले हिरण का शिकार करके जा रहे थे, जिस पर पुलिस की‌‌ टीम ने उनको रोका, जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के अनुसार देर रात गुना के आरोन थाना क्षेत्र में सात-आठ बदमाशों और पुलिस के बीच सीधी मुठभेड़ हुई जिसमें पुलिस के 3 जवानों की मौके पर मौत हो गई है। गृहमंत्री के‌ मुताबिक मुठभेड़ में एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और संतराम की‌ मौत हुई है।

गृहमंत्री ने कहा कि वह लगातार जिले के वरिष्ठ पुलिस कर्मियों से संपर्क में है। अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा। सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री ‌ने पुलिस- शिकारियों के बीच भिडंत की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर आपात उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है। बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, सीएस सहित गुना प्रशासन के बड़े अधिकारी बैठक से वर्चुअली जुड़ेंगे।

Latest Web Story

Latest 20 Post