Home / Articles / Elon Musk का अजीब Tweet, कहा- संदिग्ध परिस्थितियों में मेरी मौत हो जाए तो...

Elon Musk का अजीब Tweet, कहा- संदिग्ध परिस्थितियों में मेरी मौत हो जाए तो...

कई यूजर्स ने मस्क के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है- दुनिया को Elon Musk की जरूरत है। एक यूजर ने मस्क के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, 'नहीं आप नहीं मरेंगे, दुनिया को बदलाव के लिए आपकी जरूरत है।' Elon Musk एक बार फिर से अजीबोगरीब ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने Twitter हैंडल से अपने मौत

  • Posted on 09th May, 2022 19:05 PM
  • 1165 Views
Elon Musk का अजीब Tweet, कहा- संदिग्ध परिस्थितियों में मेरी मौत हो जाए तो... Image

Elon Musk एक बार फिर से अजीबोगरीब ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने Twitter हैंडल से अपने मौत से जुड़ा एक ट्वीट किया है। मस्क ने अपने Tweet में लिखा है- ‘अगर मैं संदिग्ध परिस्थितियों में मर जाता हूं, तो यह जानकर अच्छा लगा।’ Tesla CEO के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने रिप्लाई किया है। Also Read - Donald Trump के केस को कोर्ट ने किया रिजेक्ट, अब मुश्किल है ट्रंप की Twitter पर वापसी

कई यूजर्स ने मस्क के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है- दुनिया को Elon Musk की जरूरत है। एक यूजर ने मस्क के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, ‘नहीं आप नहीं मरेंगे, दुनिया को बदलाव के लिए आपकी जरूरत है।’ वहीं, दावे ली (Dave Lee) नाम के एक Youtube होस्ट ने मस्क के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- अपनी सिक्योरिटी को दोगुना या फिर दस गुना बढ़ा लीजिए। एलन हमें आपकी जरूरत है।

$44 बिलियन में खरीदा Twitter

Tesla CEO Elon Musk पिछले महीने से ही Twitter को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। मस्क ने पिछले सप्ताह ही माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को $44 बिलियन (लगभग 3.3 लाख करोड़ रुपये) में खरीदा है। इसके बाद मस्क ने ट्विटर में किए जाने वाले बदलाव के बारे में कई ट्वीट्स किए हैं।

कोरोनावायरस की वैक्सीन (Covishield) बनाने वाली कंपनी Serum Institute of India (SII) के CEO आदर पूनावाला ने एलन मस्क को भारत में अपनी Tesla गाड़ियां बनाने के लिए टैग किया।

अपने ट्वीट में आदर पूनावाला ने लिखा है, ‘एलन मस्क, अगर आप Twitter नहीं खरीदते हैं, तो उस पूंजी का कुछ हिस्सा भारत में Tesla कारों के उच्च गुणवत्ता वाले बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन के लिए निवेश करने पर विचार करें। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह आपके द्वारा किया गया अब तक का सबसे अच्छा निवेश होगा।’

मिल गए कई इन्वेस्टर

Twitter की डील को फाइनलाइज करने के लिए एलन मस्क इन दिनों कई बड़े उद्योगपतियों से निवेश को लेकर बात कर रहे हैं। पिछले सप्ताह Elon Musk ने बताया कि उन्होंने $7 बिलियन (लगभग 54 हजार करोड़ रुपये) की राशि इन्वेस्टर्स के जरिए जु़टा लिए हैं।

Elon Musk के इन्वेस्टर्स की लिस्ट में Oracle कंपनी के को-फाउंडर लैरी एलीसन भी शामिल हैं। माइक्रोब्लॉगिंग को टेकओवर करने के लिए Tesla CEO को $44 बिलियन (3.3 करोड़ रुपये) की जरूरत है। मस्क इसके लिए पिछले कुछ दिनों से इन्वेस्टर्स से बात कर रहे थे। वहीं, Twitter के सबसे पुराने और बड़े इन्वेस्टर्स में से एक सउदी प्रिंस के सुर भी एलन मस्क को लेकर बदल गए हैं। सउदी प्रिंस ने एलन मस्क को ट्विटर का सबसे अच्छा लीडर बताया है।

Elon Musk का अजीब Tweet, कहा- संदिग्ध परिस्थितियों में मेरी मौत हो जाए तो... View Story

Latest 20 Post