Home / Articles / एलन मस्क का बड़ा ऐलान, कहा कि फिलहाल Twitter का सौदा रोका, ये कारण बताए

एलन मस्क का बड़ा ऐलान, कहा कि फिलहाल Twitter का सौदा रोका, ये कारण बताए

इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर का सौदा किया था। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि यह सौदा फिलहाल रोक दिया गया है। इसके पीछे उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर फर्जी या स्पैम अकाउंट्स की लंबित जानकारी को कारण बताया है। - Elon Musk's big announcement id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (16:57 IST) इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी टेस्ला के सीईओ

  • Posted on 13th May, 2022 11:35 AM
  • 1361 Views
एलन मस्क का बड़ा ऐलान, कहा कि फिलहाल Twitter का सौदा रोका, ये कारण बताए   Image
Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (16:57 IST)
इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी टेस्ला के सीईओ ने हाल ही में का सौदा किया था। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि यह सौदा फिलहाल रोक दिया गया है। इसके पीछे उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर फर्जी या की लंबित जानकारी को कारण बताया है।

मस्क ने कहा कि यह गणना बताती है कि प्लेटफॉर्म पर फर्जी या स्पैम अकाउंट्स की संख्या 5 फीसदी से कम है। कुछ दिन पहले ही ट्विटर ने कहा था कि पहली तिमाही के दौरान इसके मोनेटाइजेबल दैनिक सक्रिय यूजर्स में फर्जी या स्पैम अकाउंट्स की संख्या 5 फीसदी से कम रही।

सोशल मीडिया कंपनी के पहली तिमाही में 22.90 करोड़ यूजर्स ऐसे थे जिनको विज्ञापन मिले थे। एलन मस्क ने ट्विटर का सौदा करने के बाद एक ट्वीट में कहा था कि हमारी प्राथमिकता इस प्लेटफॉर्म से 'स्पैम बॉट्स' को पूरी तरह खत्म करने पर रहेगी।

Latest Web Story

Latest 20 Post