Home / Articles / Elon Musk को 'ठगी' का डर! Twitter Deal पर लगाई रोक

Elon Musk को 'ठगी' का डर! Twitter Deal पर लगाई रोक

Elon Musk ने आज Twitter Deal को होल्ड करके एक बार फिर सोशल मीडिया की दुनिया में एक बार फिर से हलचल मचा दी है। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों एलन मस्क ने ट्विटर डील फाइनल करने के बाद होल्ड कर दिया है। Elon Musk ने Twitter को खरीदने का ऐलान करके पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया की दुनिया में हलचल मचा दी

  • Posted on 13th May, 2022 18:35 PM
  • 1073 Views
Elon Musk को 'ठगी' का डर! Twitter Deal पर लगाई रोक Image

Elon Musk ने Twitter को खरीदने का ऐलान करके पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया की दुनिया में हलचल मचा दी थी। अब उन्होंने अपने एक और ऐलान से हलचल मचा दी है। अब एलन मस्क ने अपने एक बयान में कहा कि वो फिलहाल ट्विटर डील को होल्ड कर रहे हैं। Also Read - Twitter में 'उथल-पुथल'! दो टॉप अधिकारियों ने छोड़ा कंपनी का साथ, नई भर्ती पर भी रोक

होल्ड हुई ट्विटर डील

Tesla और स्पेसएक्स के सीईओ Elon Musk ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि स्पैम और फेक ट्विटर अकाउंट्स की संख्याओं की वजह से फिलहाल ट्विटर डील को होल्ड किया जा रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि स्पैम और फर्जी अकाउंट्स से जुड़ी पूरी जानकारियों के आने तक ट्विटर डील को अस्थायी तौर पर स्थगित किया जा रहा है। Also Read - Jack Dorsey ने किया Elon Musk का समर्थन, क्या अब दोबारा बनेंगे Twitter के CEO?

स्पैम अकाउंट का दिया हवाला

दरअसल, ट्विटर ने अपनी एक फाइलिंग में जानकारी दी थी कि उनके प्लेटफॉर्म पर सिर्फ 5 प्रतिशत की स्पैम या फेक अकाउंट हैं। अब एलन मस्क इस जानकारी को कंफर्म करना चाहते हैं कि असल में ट्विटर में फेक अकाउंट की संख्या 5 प्रतिशत ही है या नहीं।

आपको बता दें कि Elon Musk ने जब से ट्विटर के शेयर्स खरीदें हैं तभी से वो फेक अकाउंट्स का काफी विरोध करते आ रहे हैं। एलन मस्क ने डील फाइनल करने के बाद कहा भी था कि वो स्पैम अकाउंट्स को खत्म करेंगे।

44 बिलियन डॉलर में हुई थी डील

आपको बता दें कि एलन मस्क ने कुछ हफ्ते पहले 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर की डील फाइनल की है और तब से वो इन्वेस्टर्स को ढूंढने में लगे हुए है। एलन मस्क ने ट्विटर बोर्ड को अपना 44 बिलियन डॉलर का ऑफर 14 अप्रैल को दिया था और 21 अप्रैल को Twitter Deal फाइनल हुई और फिर ट्विटर ने इसके लिए हरी झंडी दे दी। एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में यानी करीब 3,368 अरब रुपये में ट्विटर को खरीदा है। इसके लिए टेस्ला के सीईओ ने ट्विटर को 54.20 डॉलर्स यानी करीब 4,148 रुपये प्रति शेयर की दर से खरीदा है।

Elon Musk को 'ठगी' का डर! Twitter Deal पर लगाई रोक View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post