Home / Articles / हाथी ने रोका काफिला, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने चट्टान पर चढ़कर बचाई जान

हाथी ने रोका काफिला, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने चट्टान पर चढ़कर बचाई जान

हाथी ने रोका काफिला, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने चट्टान पर चढ़कर बचाई जान   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 18:52 PM
  • 1104 Views

उत्तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उस समय मुश्किल में फंस गए जब अचानक एक हाथी उनकी गाड़ी के सामने आ गया। वाहन छोड़कर वे चट्‍टान पर चढ़ गए और अपनी जान बचाई। यह हादसा बुधवार शाम हुआ जब वे गढ़वाल के दौरे से कोटद्वार लौट रहे थे। हाथी बेहद गुस्से में था। रावत 2017 से 2021 तक उत्तराखंड के CM रहे हैं। - Elephant stopped the convoy, former CM Trivendra Rawat saved his life by climbing a cliff id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 15 सितम्बर 2022 (13:37 IST) हमें फॉलो करें देहरादून।

पुनः संशोधित गुरुवार, 15 सितम्बर 2022 (13:37 IST)
हमें फॉलो करें
देहरादून। के पूर्व मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उस समय मुश्किल में फंस गए जब अचानक एक हाथी उनकी गाड़ी के सामने आ गया। वाहन छोड़कर वे चट्‍टान पर चढ़ गए और अपनी जान बचाई। रावत 2017 से 2021 तक उत्तराखंड के CM रहे हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की गाड़ी के आगे अचानक हाथी आ जाने के कारण उन्होंने चट्टान पर चढ़कर अपनी जान बचाई।
बताया जा रहा है कि यह हादसा बुधवार शाम हुआ जब वे गढ़वाल के दौरे से कोटद्वार लौट रहे थे। हाथी बेहद गुस्से में था।

सुरक्षाकर्मियों ने रावत को कार से उतारा और बगल में मौजूद एक पहाड़ी नाले की ओर ले गए। हाथी ने उनका पीछा भी किया। सभी लोग वहां एक बड़ी सी चट्‌टान पर चढ़ गए।

हाथी भी नाले में पहुंच गया। वह कुछ देर वहीं रुका रहा और चिंघाड़ता रहा। हाथी ने सूंड में पानी भरकर भी एक-दो बार उछाला। जैसे ही हाथी का गुस्सा शांत हुआ रावत समेत सभी लोग नीचे उतरे और वाहनों में बैठकर निकल गए।

हाथी ने रोका काफिला, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने चट्टान पर चढ़कर बचाई जान View Story

Latest Web Story