Home / Articles / बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन रिटर्न्स का चौथा दिन, औसत प्रदर्शन रहा अब तक

बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन रिटर्न्स का चौथा दिन, औसत प्रदर्शन रहा अब तक

बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन रिटर्न्स का चौथा दिन, औसत प्रदर्शन रहा अब तक   Image
  • Posted on 02nd Aug, 2022 06:36 AM
  • 1117 Views

जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया को लीड रोल में लेकर बनाई गई एक विलेन रिटर्न्स का बॉक्स ऑफिस पर अब तक प्रदर्शन औसत रहा है। हालांकि फिल्म समीक्षकों ने जिस तरह से फिल्म की आलोचना की है, उतने बुरे कलेक्शन नहीं रहे हैं, लेकिन कलेक्शन इतने दमदार भी नहीं हैं कि फिल्म इंडस्ट्री झूम उठे। - बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन रिटर्न्स का चौथा दिन, औसत प्रदर्शन रहा अब तक id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 2 अगस्त 2022 (11:53 IST) हमें फॉलो करें जॉन अब्राहम, दिशा

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 अगस्त 2022 (11:53 IST)
हमें फॉलो करें
जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया को लीड रोल में लेकर बनाई गई का बॉक्स ऑफिस पर अब तक प्रदर्शन औसत रहा है। हालांकि फिल्म समीक्षकों ने जिस तरह से फिल्म की आलोचना की है, उतने बुरे कलेक्शन नहीं रहे हैं, लेकिन कलेक्शन इतने दमदार भी नहीं हैं कि फिल्म इंडस्ट्री झूम उठे।


एक विलेन रिटर्न्स ने पहले दिन 7.05 करोड़ रुपये से शुरुआत की। उम्मीद से आंकड़ा कम रहा। दूसरे दिन बहुत ज्यादा इजाफा नहीं हुआ और कलेक्शन 7.47 करोड़ रुपये रहे। रविवार की छुट्टी का लाभ फिल्म को मिला और कलेक्शन 9.02 करोड़ रुपये रहा। सोमवार को कलेक्शन 3.02 करोड़ रुपये रहे। इस तरह से चार दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 26.56 करोड़ रुपये रहा।

फिल्म को बड़े शहर और मल्टीप्लेक्स के बजाय छोटे शहरों और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिला। फिल्म को वीकडेज़ और दूसरे सप्ताह में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 5 अगस्त को कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है जिसका थोड़ा-बहुत लाभ फिल्म को मिल सकता है।

72 करोड़ रुपये में बनी है फिल्म

एक विलेन रिटर्न्स का निर्माण 62 करोड़ रुपये में हुआ। प्रिंट्स और विज्ञापन पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए। इस तरह से कुल लागत 72 करोड़ रुपये पड़ी। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस मूवी के एकता कपूर, शोभा कपूर, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार प्रोड्यूसर हैं।

बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन रिटर्न्स का चौथा दिन, औसत प्रदर्शन रहा अब तक View Story

Latest 20 Post