Home / Articles / 'एक रिश्ता- द बांड ऑफ लव' के 21 साल, पहली बार अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार साथ आए थे नजर

'एक रिश्ता- द बांड ऑफ लव' के 21 साल, पहली बार अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार साथ आए थे नजर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और खिलाड़ी अक्षय कुमार जब साल 2001 में फिल्म 'एक रिश्ता' से फिल्मी पर्दे पर साथ आए तो मानो इतिहास बन गया। दोनों की साथ की गई यह पहली फिल्म थी और बाप-बेटे की यह जोड़ी पसंद की गई। हाल ही में फिल्म 'एक रिश्ता -द बांड ऑफ लव' 21 साल पूरे किए। फिल्म के डायरेक्टर सुनील दर्शन ने मि. बच्चन और अक्षय के बारे में यादें ताजा करते हुए कहा- "कुछ यादें समय के साथ फीकी पड़ जाती हैं, लेकिन एक रिश्ता ... वास्तव में एक ऐसा अनुभव है जो पुरानी यादों को ताजा कर जाती हैं क्योंकि इस फिल्म से मैंने एक ऐसे रिश्ते की खोज की जिसे मैंने बहुत गहराई से महसूस किया और मिस्टर बच्चन के साथ कास्ट होने की खुशी ने मेरे उत्साह को और बढ़ा दिया था। फिल्म के लिए दर्शकों की निरंतर सराहना के लिए मैं उनका ऋणी हूं।" - Ek Rishta The bond of love, Akshay Kumar, Amitabh Bachchan, id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 17 मई 2022 (13:14 IST) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और खिलाड़ी

  • Posted on 17th May, 2022 08:20 AM
  • 1067 Views
'एक रिश्ता- द बांड ऑफ लव' के 21 साल, पहली बार अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार साथ आए थे नजर   Image
Last Updated: मंगलवार, 17 मई 2022 (13:14 IST)
बॉलीवुड के महानायक और खिलाड़ी जब साल 2001 में फिल्म 'एक रिश्ता' से फिल्मी पर्दे पर साथ आए तो मानो इतिहास बन गया। दोनों की साथ की गई यह पहली फिल्म थी और बाप-बेटे की यह जोड़ी पसंद की गई। हाल ही में फिल्म 'एक रिश्ता -द बांड ऑफ लव' 21 साल पूरे किए। फिल्म के डायरेक्टर ने मि. बच्चन और अक्षय के बारे में यादें ताजा करते हुए कहा- "कुछ यादें समय के साथ फीकी पड़ जाती हैं, लेकिन एक रिश्ता ... वास्तव में एक ऐसा अनुभव है जो पुरानी यादों को ताजा कर जाती हैं क्योंकि इस फिल्म से मैंने एक ऐसे रिश्ते की खोज की जिसे मैंने बहुत गहराई से महसूस किया और मिस्टर बच्चन के साथ कास्ट होने की खुशी ने मेरे उत्साह को और बढ़ा दिया था। फिल्म के लिए दर्शकों की निरंतर सराहना के लिए मैं उनका ऋणी हूं।"

श्रीकृष्णा इंटरनेशनल द्वारा पेश की गई इस फिल्म ने मुम्बई के सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे किए। और भारत के अलग-अलग शहरों में भी इस फिल्म ने थिएटर पर अपनी पकड़ बना कर रखी थी साथ ही दर्शकों के दिलों पर भी। एक संपूर्ण और भावनात्मक पारिवारिक कहानी ने अंतरराष्ट्रीय मार्केट में भी अपनी खास जगह बनाई थी। और आज भी जब ये फिल्म टीवी पर आती हैं तो परिवार एक बात बैठ कर, बाप-बेटे की इस भावुक रिश्ते को देखते हैं।

फिल्म निर्माता सुनील दर्शन ने इसके पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म जानवर (1999) में काम किया था। सुनील दर्शन की सफलताओं में जानवर, अंदाज़, बरसात, दोस्ती, हां मैंने भी प्यार किया, लुटेरे, अजय, इंतकाम और तलाश के अलावा अन्य फिल्में भी शामिल हैं। उनकी फिल्म की मजबूत कहानी और संगीत आज भी टेलीविजन के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में दर्शकों को बांधे रखता हैं।


Latest Web Story

Latest 20 Post