Home / Articles / शिवसेना सांसद संजय राउत 8 अगस्त तक ED हिरासत में

शिवसेना सांसद संजय राउत 8 अगस्त तक ED हिरासत में

शिवसेना सांसद संजय राउत 8 अगस्त तक ED हिरासत में   Image
  • Posted on 04th Aug, 2022 10:06 AM
  • 1123 Views

मुंबई की एक विशेष अदालत ने पात्रा ‘चॉल’ से जुडे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सांसद संजय राउत की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को दी गई हिरासत की अवधि गुरुवार को 8 अगस्त तक के लिए बढ़ा दी। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन के एक मामले में गिरफ्तार किया है। - ED custody of sanjay raut extended till 8 august id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (15:21 IST) हमें फॉलो करें मुंबई। मुंबई की एक

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (15:21 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। मुंबई की एक विशेष अदालत ने शिवसेना सांसद की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को दी गई हिरासत की अवधि गुरुवार को 8 अगस्त तक के लिए बढ़ा दी। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन के एक मामले में गिरफ्तार किया है।

केंद्रीय एजेंसी ने उपनगर गोरेगांव में पात्रा ‘चॉल’ के पुनर्विकास में कथित वित्तीय अनियमितताओं और उनकी पत्नी तथा कथित साथियों के संपत्ति से जुड़े वित्तीय लेनदेन के संबंध में राउत को रविवार मध्यरात्रि को गिरफ्तार किया था। अदालत ने राउत को सोमवार को 4 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था।

हिरासत खत्म होने के बाद ईडी ने राउत को धनशोधन रोकथाम कानून (PMLA) अदालत के न्यायाधीश एम.जी. देशपांडे के समक्ष पेश किया और आगे की जांच के लिए उनकी हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया। अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद उनकी हिरासत आठ अगस्त तक बढ़ा दी।
प्रवर्तन निदेशालय ने इससे पहले अदालत को बताया था कि शिवसेना सांसद और उनके परिवार को मुंबई में एक ‘चॉल’ के पुनर्विकास परियोजना में कथित अनियमितताओं से हासिल एक करोड़ रुपए अपराध से आय के रूप में प्राप्त हुए।

शिवसेना सांसद संजय राउत 8 अगस्त तक ED हिरासत में View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post