Home / Articles / ED ने कसा अर्पिता मुखर्जी पर शिकंजा, 3 बैंक खातों पर नजर

ED ने कसा अर्पिता मुखर्जी पर शिकंजा, 3 बैंक खातों पर नजर

ED ने कसा अर्पिता मुखर्जी पर शिकंजा, 3 बैंक खातों पर नजर   Image
  • Posted on 30th Jul, 2022 10:36 AM
  • 1281 Views

प्रवर्तन निदेशालय (TMC) ने तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी पर अपना शिकंजा कस दिया है। उन 3 बैंक खातों को फ्रीज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, जिसमें जांच एजेंसी को कम से कम 2 करोड़ रुपए मिले हैं। मुखर्जी की कई फर्जी कंपनियों के बैंक खाते भी ईडी की जांच के दायरे में हैं। - ED can freeze arpita mukharjee id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 30 जुलाई 2022 (15:44 IST) हमें फॉलो करें कोलकाता। प्रवर्तन

पुनः संशोधित शनिवार, 30 जुलाई 2022 (15:44 IST)
हमें फॉलो करें
कोलकाता। (TMC) ने तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी पर अपना शिकंजा कस दिया है। उन 3 बैंक खातों को फ्रीज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, जिसमें जांच एजेंसी को कम से कम 2 करोड़ रुपए मिले हैं। मुखर्जी की कई फर्जी कंपनियों के बैंक खाते भी ईडी की जांच के दायरे में हैं।

से जुड़े एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि मुखर्जी के 3 बैंक खातों को फ्रीज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इन खातों में कुल करीब 2 करोड़ रुपए मिले हैं। हमें संदेह है कि इन खातों का इस्तेमाल कई लेन-देन करने के लिए किया गया था और आगे की जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि फर्जी कंपनियों के बैंक खातों को फ्रीज करने का फैसला करना अभी बाकी है। हमने संबंधित अधिकारियों से इन बैंक खातों का ब्योरा मांगा है। खातों की जांच करने के बाद हम आगे की कार्रवाई के बारे में कोई भी फैसला करेंगे। मुखर्जी से यह जानने के लिए पूछताछ जारी रहेगी कि क्या उनके पास और बैंक खाते हैं।
सूत्रों के अनुसार, पार्थ चटर्जी के बैंक खातों की भी जांच की जा रही है। मुखर्जी और चटर्जी दोनों से सुबह से पूछताछ चल रही है। पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के 2 फ्लैट से ईडी ने भारी मात्रा में आभूषण और विदेशी मुद्रा के अलावा 50 करोड़ रुपए नकद जब्त किए थे। दोनों तीन अगस्त तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में रहेंगे।


ED ने कसा अर्पिता मुखर्जी पर शिकंजा, 3 बैंक खातों पर नजर View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post