Home / Articles / IAS पूजा सिंघल को ED ने लंबी पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

IAS पूजा सिंघल को ED ने लंबी पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

रांची। pooja singhal Arrested : झारखंड की खनन सचिव पूजा सिंघल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने खूंटी में मनरेगा निधि के कथित गबन और अन्य आरोपों से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में लगातार 2 दिनों की पूछताछ के बाद बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। - ed arrests ias pooja-singhal in an alleged money laundering case id="ram"> Last Updated: बुधवार, 11 मई 2022 (20:05 IST) रांची। pooja singhal Arrested : झारखंड की खनन सचिव पूजा सिंघल को

  • Posted on 12th May, 2022 23:10 PM
  • 1075 Views
IAS पूजा सिंघल को  ED ने लंबी पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार   Image
Last Updated: बुधवार, 11 मई 2022 (20:05 IST)
रांची। : की खनन सचिव को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने खूंटी में मनरेगा निधि के कथित गबन और अन्य आरोपों से जुड़ी जांच में लगातार 2 दिनों की पूछताछ के बाद बुधवार को कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की 2000-बैच की अधिकारी को धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की प्रासंगिक धाराओं के तहत ईडी ने हिरासत में लिया। सूत्रों ने दावा किया कि सिंघल जवाब देने में “टालमटोल” कर रही थीं जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया। निदेशालय उनकी हिरासत के लिये उन्हें यहां एक स्थानीय अदालत के समक्ष पेश करेगा।

अधिकारी पूर्वाह्न करीब 10 बजकर 40 मिनट पर रांची के हिनू इलाके में एजेंसी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचीं। अधिकारी मंगलवार को ईडी के कार्यालय में करीब नौ घंटे तक मौजूद रहीं थीं और उनका बयान दर्ज किया गया था।

ईडी ने नौकरशाह, उनके पति, उनसे जुड़ी संस्थाओं और अन्य के खिलाफ छह मई को झारखंड और कुछ अन्य स्थानों पर छापेमारी की थी। इस मामले में सात मई को चार्टर्ड अकाउंटेंट सुमन कुमार को गिरफ्तार किया गया था।

Latest Web Story

Latest 20 Post