Home / Articles / किसानों पर लाठीचार्ज, जो भी नाका लांघे उसका सिर फोड़ देना...

किसानों पर लाठीचार्ज, जो भी नाका लांघे उसका सिर फोड़ देना...

किसानों पर लाठीचार्ज, जो भी नाका लांघे उसका सिर फोड़ देना...   Image
  • Posted on 04th Sep, 2021 07:45 AM
  • 1409 Views

चंडीगढ़। हरियाणा में किसानों पर हुए लाठीचार्ज का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक ड्‍यूटी मजिस्ट्रेट पुलिसकर्मियों को यह निर्देश देते हुए नजर आ रहे हैं कि जो भी नाका लांघे उसका सिर फोड़ देना। id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 28 अगस्त 2021 (19:26 IST) चंडीगढ़। हरियाणा में किसानों पर हुए

पुनः संशोधित शनिवार, 28 अगस्त 2021 (19:26 IST)
चंडीगढ़। हरियाणा में किसानों पर हुए का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक ड्‍यूटी मजिस्ट्रेट पुलिसकर्मियों को यह निर्देश देते हुए नजर आ रहे हैं कि जो भी नाका लांघे उसका सिर फोड़ देना।
करनाल में लाठीचार्ज के विरोध में किसानों ने पंचकुला में चंडी मंदिर टोल प्लाजा के पास पंचकुला-शिमला हाईवे को जाम कर दिया। उल्लेखनीय है कि भाजपा की बैठक के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए करनाल की तरफ बढ़ रहे किसानों के एक समूह पर पुलिस ने शनिवार को लाठीचार्ज किया, जिसमें करीब 10 लोग घायल हो गए।

लाठीचार्ज के विरोध में कई स्थानों पर सड़कों को जाम किया गया। प्रभावित सड़कों में फतेहाबाद-चंडीगढ़, गोहाना-पानीपत और जींद-पटियाला राजमार्ग, अंबाला-चंडीगढ़ और हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि करनाल में हरियाणा के मुख्‍यमंत्री समेत भाजपा के अन्य नेताओं की बैठक हो रही थी। बैठक के मद्देनजर करनाल की सीमाओं को सील कर दिया था। इसके बावजूद जब आगे बढ़ने लगे तो पुलिस ने किसानों पर बल प्रयोग किया। इसी दौरान ड्‍यूटी मजिस्ट्रेट के निर्देश वाला वीडियो भी वायरल हुआ है।

किसानों पर लाठीचार्ज, जो भी नाका लांघे उसका सिर फोड़ देना... View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post