Home / Articles / डॉन 3 की तैयारी: अमिताभ-शाहरुख के बाद अब रणवीर की बारी

डॉन 3 की तैयारी: अमिताभ-शाहरुख के बाद अब रणवीर की बारी

खबर है कि फरहान अब डॉन का तीसरा भाग बनाने के मूड में आ गए हैं, लेकिन इस बार नए कलाकार को लेकर वे डॉन बनाएं। बॉलीवुड के खबरचियों का कहना है कि डॉन का तीसरा भाग रणवीर सिंह को लेकर बनाया जा सकता है। - Don 3: Ranveer Singh In The Race with Shah Rukh Khan id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 21 जून 2022 (18:20 IST) हमें फॉलो करें फरहान अख्तर के पास लोगों की

  • Posted on 21st Jun, 2022 13:21 PM
  • 1224 Views
डॉन 3 की तैयारी: अमिताभ-शाहरुख के बाद अब रणवीर की बारी   Image
Last Updated: मंगलवार, 21 जून 2022 (18:20 IST)
हमें फॉलो करें
के पास लोगों की लगातार मांग जा रही है कि वे डॉन का तीसरा भाग बनाएं, लेकिन फरहान हैं कि सुन ही नहीं रहे हैं। वे एक्टिंग में बिजी हैं और अब तो उन्होंने दोबारा शादी भी कर ली है।


पहली बार अमिताभ बच्चन डॉन बने थे। क्या जबरदस्त फिल्म थी और क्या जबरदस्त थी बिग बी की एक्टिंग। फिल्म में अमिताभ के साथ ज़ीनत अमान थीं और फिल्म के गाने आज भी सुने जाते हैं।

बाद में इसी डॉन का रीमेक फरहान अख्तर ने बनाया। डॉन के रोल में को रखा। शाहरुख और अमिताभ की तुलना हुई। कुछ को अमिताभ का काम पसंद आया, लेकिन शाहरुख ने भी डॉन को स्टाइलिश तरीके से अदा किया।

डॉन की कामयाबी के बाद डॉन 2 बनाई गई। हालांकि इस फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिली, लेकिन डॉन सीरिज के फैंस को यह पसंद आई।


खबर है कि फरहान अब डॉन का तीसरा भाग बनाने के मूड में आ गए हैं, लेकिन इस बार संभव है कि नए कलाकार को लेकर वे डॉन बनाएं। बॉलीवुड के खबरचियों का कहना है कि डॉन का तीसरा भाग को लेकर बनाया जा सकता है।

मेकर्स चाहते हैं कि यह सही वक्त है जब डॉन के किरदार के लिए नया कलाकार लिया जाए। रणवीर कई तरह के रोल निभा कर अपने आपको प्रूव कर चुके हैं इसलिए डॉन भी बन सकते हैं।

दूसरी ओर कुछ का कहना है कि फरहान सोच में हैं कि रणवीर को ही लें या शाहरुख को लेकर एक पार्ट और बनाएं क्योंकि डॉन के किरदार में शाहरुख को देखना उनके फैंस पसंद करते हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post