Home / Articles / प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा बनीं दिशा पाटनी

प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा बनीं दिशा पाटनी

साउथ स्टार प्रभास के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी है। वहीं अब नाग अश्‍विन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी प्रभास और दीपिका के साथ 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। - disha patani entry in prabhas deepika padukone project k id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (15:26 IST) साउथ स्टार प्रभास के पास इन दिनों कई

  • Posted on 09th May, 2022 10:10 AM
  • 1359 Views
प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा बनीं दिशा पाटनी   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (15:26 IST)
साउथ स्टार के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' में बॉलीवुड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी है।

वहीं अब नाग अश्‍विन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी प्रभास और दीपिका के साथ 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

दिशा पाटनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है, जो फिल्म की टीम की तरफ से भेजा गया है। इस गिफ्ट के जरिए फिल्म की टीम दिशा का अपनी फिल्म में शामिल होने के लिए शुक्रिया अदा किया है। इस तस्वीर में एक गिफ्ट रैप बुके के साथ नजर आ रहा है।
खबरों के अनुसार 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग प्रभास और दीपिका हैदराबाद में कर रहे है। फिल्म की शूटिंग के लिए निर्माता ने रामोजी फिल्म सिटी में विशाल सेट भी बनाया है। ये फिल्म हिन्दी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी।

Latest Web Story

Latest 20 Post