Home / Articles / उत्तरप्रदेश के DGP मुकुल गोयल पर योगी सरकार का बड़ा एक्शन, पद से हटाए गए

उत्तरप्रदेश के DGP मुकुल गोयल पर योगी सरकार का बड़ा एक्शन, पद से हटाए गए

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने राज्य के पुलिस महानिदेशक (DGP) मुकुल गोयल को अकर्मण्यता, सरकारी काम में रुचि नहीं लेने और अवहेलना करने जैसे गंभीर आरोपों के चलते बुधवार को पद से हटा दिया। - dgp mukul goyal removed from post created dg civil defense id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (20:37 IST) लखनऊ। उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने राज्य

  • Posted on 12th May, 2022 22:50 PM
  • 1232 Views
उत्तरप्रदेश के DGP मुकुल गोयल पर योगी सरकार का बड़ा एक्शन, पद से हटाए गए   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (20:37 IST)
लखनऊ। की योगी सरकार ने राज्य के पुलिस महानिदेशक (DGP) को अकर्मण्यता, सरकारी काम में रुचि नहीं लेने और अवहेलना करने जैसे गंभीर आरोपों के चलते बुधवार को पद से हटा दिया।

राज्य सरकार के सूचना विभाग की ओर से जारी संक्षिप्त जानकारी के अनुसार पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल को शासकीय कार्यों की अवहेलना करने, विभागीय कार्यों में रुचि न लेने एवं अकर्मण्यता के चलते डीजीपी पद से मुक्त करते हुए महानिदेशक (नागरिक सुरक्षा) के पद पर भेजा गया है। फिलहाल गोयल की जगह नई नियुक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 1987 बैच के वरिष्ठ अधिकारी गोयल को पिछले साल जुलाई में ही राज्य का पुलिस प्रमुख बनाया गया था। अंतरिम आदेश के तहत उन्हें पुलिस महकमे में नागरिक सुरक्षा के महानिदेशक पद पर भेजा गया है। सूत्रों के अनुसार जल्द ही राज्य के नए डीजीपी की तैनाती की घोषणा की जाएगी।

Latest Web Story

Latest 20 Post