Home / Articles / क्या 'प्रोजेक्ट K' के सेट पर बिगड़ गई थीं दीपिका पादुकोण की तबियत? प्रोड्यूसर ने बताया सच

क्या 'प्रोजेक्ट K' के सेट पर बिगड़ गई थीं दीपिका पादुकोण की तबियत? प्रोड्यूसर ने बताया सच

हाल ही में खबर आई थी कि प्रभास स्टारर 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण की तबियत बिगड़ गई थी। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में हो रही थी। तबियत बिगड़ने के बाद दीपिका को अस्पताल ले जाया गया। बताया गया कि दीपिका की हार्टबीट नार्मल से तेजी से धड़क रही थी। जल्दबाजी में उन्हें हॉस्पिटल में ले जाया गया था। इस खबर ने दीपिका के फैंस को परेशान कर दिया था। अब 'प्रोजेक्ट के' के प्रोड्यूसर अश्विन दत्त ने दीपिका की सेट पर तबियत खराब होने और अस्पताल में भर्ती करवाने की खबरों की सच्चाई बताई है। - deepika padukone health update given by project k producer id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (15:52 IST) हमें फॉलो करें हाल ही में खबर आई थी कि

  • Posted on 20th Jun, 2022 10:36 AM
  • 1484 Views
क्या 'प्रोजेक्ट K' के सेट पर बिगड़ गई थीं दीपिका पादुकोण की तबियत? प्रोड्यूसर ने बताया सच   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (15:52 IST)
हमें फॉलो करें
हाल ही में खबर आई थी कि स्टारर 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान की तबियत बिगड़ गई थी। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में हो रही थी। तबियत बिगड़ने के बाद दीपिका को अस्पताल ले जाया गया।

बताया गया कि दीपिका की हार्टबीट नार्मल से तेजी से धड़क रही थी। जल्दबाजी में उन्हें हॉस्पिटल में ले जाया गया था। इस खबर ने दीपिका के फैंस को परेशान कर दिया था। अब 'प्रोजेक्ट के' के प्रोड्यूसर अश्विन दत्त ने दीपिका की सेट पर तबियत खराब होने और अस्पताल में भर्ती करवाने की खबरों की सच्चाई बताई है।

आश्विन दत्त ने बताया कि प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान दीपिका की तबियत नहीं बिगड़ी थी। उन्होंने कहा, दीपिका हैदराबाद में शूटिंग कर रही थींऔर उनकी तबियत ठीक थी। वो हाल में कोविड से ठीक हुई थीं। ऐसे में अपने बीपी में बढ़ने के बाद वो रेगुलर रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल गई थीं लेकिन वो कमिनेनी हॉस्पिटल नहीं था।
आश्विन दत्त ने कहा, पहले दीपिका कोविड की वजह से बीमार थीं, लेकिन ठीक होने के बाद वह यूरोप चली गई थीं। इसके बाद वह यूरोप से सीधा हमारे सेट पर आ गई थीं। बीपी में थोड़ा उतार-चढ़ाव की वजह से दीपिका फिर अपने चेकअप के लिए अस्पताल गई थीं बस चेक करने की सब ठीक है।

उन्होंने कहा, दीपिका बिल्कुल प्रोफेशनल हैं। फिल्ममेकर और यूनिट चाहती थी कि वह पूरा रेस्ट करें। लेकिन चेकअप करवाने के बाद वह वापस के साथ शूट करने के लिए गईं। वह काफी मेहनती हैं। दीपिका फिल्म की शूटिंग को एंजॉय कर रही थीं और बिना रुके सुबह 7 से रात 11 बजे तक शूटिंग कररही थीं।
बता दें कि 'प्रोजेक्ट के' में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन अहम किदरा में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन नाग आश्विन कर रहे हैं।


Latest Web Story

Latest 20 Post