Home / Articles / उदयपुर में कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, अब स्थिति पूरी तरह सामान्य

उदयपुर में कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, अब स्थिति पूरी तरह सामान्य

उदयपुर में कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, अब स्थिति पूरी तरह सामान्य   Image
  • Posted on 04th Jul, 2022 09:21 AM
  • 1034 Views

उदयपुर/जयपुर। उदयपुर में सोमवार को कर्फ्यू में सुबह 8 बजे से 12 घंटे की ढील दी गई है। जिले में दो लोगों ने मंगलवार को एक दर्जी कन्हैयालाल की हत्या कर दी थी, जिसके बाद सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया था। मंगलवार शाम को ही शहर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था। - Curfew relaxed for 12 hours in Udaipur, now the situation is completely normal id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 4 जुलाई 2022 (13:33 IST) हमें फॉलो करें उदयपुर/जयपुर। उदयपुर

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जुलाई 2022 (13:33 IST)
हमें फॉलो करें
उदयपुर/जयपुर। उदयपुर में सोमवार को कर्फ्यू में सुबह 8 बजे से 12 घंटे की ढील दी गई है। जिले में दो लोगों ने मंगलवार को एक दर्जी कन्हैयालाल की हत्या कर दी थी, जिसके बाद पैदा हो गया था। मंगलवार शाम को ही शहर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था।

उदयपुर के जिलाधीश ताराचंद मीणा ने बताया कि मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को 12 बजे तक निलंबित किया गया है और सेवाओं को बहाल करने का निर्णय स्थिति की समीक्षा के बाद किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सोमवार को कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक दी गई है। स्थिति पूरी तरह सामान्य है।

मंगलवार को हुई थी कन्हैया की हत्या : भाजपा के निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ एक विवादास्पद टिप्पणी को सोशल मीडिया पर समर्थन देने के लिए दर्जी कन्हैया लाल की पिछले सप्ताह रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद नाम के दो लोगों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शहर में तनाव हो गया था जिसके बाद कर्फ्यू लगाया गया था।
दोनों आरोपियों को वारदात के कुछ घंटों बाद राजसमंद के भीम क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया था। बृहस्पतिवार रात को दर्जी कन्हैया की दुकान की टोह लेने (रेकी) और हत्या की साजिश में शामिल 2 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था। चारों अभी राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) की हिरासत में हैं।

उदयपुर में कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, अब स्थिति पूरी तरह सामान्य View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post