Home / Articles / स्कूल में घुसा मगरमच्छ, छात्रों में हड़कंप

स्कूल में घुसा मगरमच्छ, छात्रों में हड़कंप

स्कूल में घुसा मगरमच्छ, छात्रों में हड़कंप   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 19:41 PM
  • 1069 Views

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के कासिमपुर गांव के एक स्कूल में बुधवार को मगरमच्छ घुस आने से हड़कंप मच गया। उसे देख कर बच्चे तथा स्कूल कर्मी घबरा गए और शोर मचाने लगे। ग्रामीणों ने किसी तरह मगरमच्छ को एक कक्षा में बंद कर दिया और वन अधिकारियों को सूचना दी। - crocodile in UP school id="ram"> Last Updated: बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (14:27 IST) हमें फॉलो करें अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में

Last Updated: बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (14:27 IST)
हमें फॉलो करें
अलीगढ़। में अलीगढ़ जिले के गांव के एक में बुधवार को घुस आने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने उसे बहुत मुश्किल से एक कक्षा में बंद कर अधिकारियों को सूचना दी।

स्कूल के स्टाफ कर्मियों ने बताया कि कासिमपुर गांव स्थित उनके स्कूल में आज सुबह एक मगरमच्छ घुस आया। उसे देख कर बच्चे तथा स्कूल कर्मी घबरा गए।
शोर सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण लाठी लेकर आए और बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को एक कमरे के अंदर बंद कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने मगरमच्छ को पकड़ लिया।
कहा जा रहा है कि गांव के नजदीक कई तालाब हैं जिनमें अक्सर घड़ियाल देखे जाते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अनेक बार स्थानीय प्रशासन का ध्यान इस तरफ दिलाया गया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। गंगा नदी भी पास में ही बहती है। संभावना है कि पिछले दिनों आई बाढ़ की वजह से यह मगरमच्छ गांव के ही किसी तालाब में आ गया होगा, जहां से आज वह स्कूल में घुस गया।

स्कूल में घुसा मगरमच्छ, छात्रों में हड़कंप View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post