Home / Articles / गंगा किनारे फिर लगा लाशों का अंबार, आवारा कुत्ते नोंच रहे हैं शवों को

गंगा किनारे फिर लगा लाशों का अंबार, आवारा कुत्ते नोंच रहे हैं शवों को

बिहार में कोरोना महामारी से त्राहिमाम मचा है। इसी बीच बक्सर जिले से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल गंगा किनारे अधजली लाशों का ढेर जमा हो गया है जिसे कुत्ते नोंचकर खा रहे हैं। सड़ी-गली हुईं लाशों के कारण इलाके में महामारी फैसले की आशंका है। - Corpses again piled up on the banks of the Ganges id="ram"> Last Updated: बुधवार, 18 मई 2022 (11:51 IST) बिहार में कोरोना महामारी से त्राहिमाम मचा है। इसी

  • Posted on 18th May, 2022 06:40 AM
  • 1484 Views
गंगा किनारे फिर लगा लाशों का अंबार, आवारा कुत्ते नोंच रहे हैं शवों को   Image
Last Updated: बुधवार, 18 मई 2022 (11:51 IST)
में कोरोना महामारी से त्राहिमाम मचा है। इसी बीच बक्सर जिले से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल गंगा किनारे अधजली लाशों का ढेर जमा हो गया है जिसे कुत्ते नोंचकर खा रहे हैं। सड़ी-गली हुईं लाशों के कारण इलाके में महामारी फैसले की आशंका है।

मामला सामने आने के बाद बक्सर जिले के अधिकारी यूपी के अफसरों के ऊपर ठीकरा फोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। गंगा किनारे लगी लाशों की ढेर की ये तस्वीरें बक्सर जिले के चौसा श्मशान घाट की बताई जा रही हैं। वीडियो में साफतौर पर देखा जा रहा है कि आवारा कुत्ते लाशों को नोंच-नोंचकर खा रहे हैं।

इस घटना ने सबको अंदर से झकझोरकर रख दिया है। इलाके के लोग काफी डरे-सहमे से हैं। जानकारी मिली है कि बक्सर में हालात ऐसे बन गए हैं कि शवदाह की जगह ही नहीं बची है। चरित्रवन में श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के लिए लंबी कतारें लग रही हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post