Home / Articles / हॉटस्टार पर देख पाएंगे IPL-2020, कोरोना वायरस का नहीं होगा कोई असर

हॉटस्टार पर देख पाएंगे IPL-2020, कोरोना वायरस का नहीं होगा कोई असर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) 2020 पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का कोई असर नहीं होगा, और आप ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार (HotStar) के जरिए आईपीएल के लाइव प्रसारण को अपने मोबाइल, लैपटॉप पर लाइव देख पाएंगे। आईपीएल गर्वर्निंग काउंसिल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के रूटीन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा और अपने तय अनुसार ही खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) 2020 पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का कोई असर नहीं होगा, और आप ओटीटी

  • Posted on 04th Sep, 2021 07:11 AM
  • 1031 Views
हॉटस्टार पर देख पाएंगे IPL-2020, कोरोना वायरस का नहीं होगा कोई असर Image

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) 2020 पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का कोई असर नहीं होगा, और आप ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार (HotStar) के जरिए आईपीएल के लाइव प्रसारण को अपने मोबाइल, लैपटॉप पर लाइव देख पाएंगे। आईपीएल गर्वर्निंग काउंसिल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के रूटीन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा और अपने तय अनुसार ही खेला जाएगा। हालांकि उन्होंने कहा कि हम इस सिचुएशन पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।
आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आगाज 29 मार्च 2020 से शुरू हो रहा है। पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल का फाइनल मुकाबला 24 मई 2020 को खेला जाएगा। Also Read - Cricket World Cup 2019 के मैच इंजॉय करते हुए Dream 11 ऐप से कमाएं रुपये

ब्रजेश पटेल से जब पूछा गया कि क्या कोरोना वायरस का असर आईपीएल पर होगा। इस पर पटेल ने कहा कि अभी तक कोरोना वायरस का आईपीएल पर कोई असर नहीं है। हमने इस सिचुएशन पर नजर बना रखी है, अगर कुछ होता है तो हम इस पर फैसला तभी लेंगे। इससे पहले बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने कुछ ऐसा ही बयान दिया था।

आईपीएल से पहले साउथ अफ्रीका की टीम भारत आ रही है। साउथ अफ्रीका और भारतीय टीम के बीच 12 मार्च से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में वनडे सीरीज का आगाज होगा। गांगुली ने भी कहा है कि कोरोना वायरस का असर साउथ अफ्रीका सीरीज और आईपीएल पर नहीं होगा। आपको बता दें आईपीएल भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। इस दौरान देश और विदेश के कई खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा लेते हैं। यह दुनियाभर की महंगी लीग में से एक है। आपको बता दें कि आईपीएल लीग के ऑफिशियल लाइव स्ट्रीमिंग के राइट्स हॉटस्टॉर के पास हैं। हॉटस्टॉर इंग्लिश, हिंदी समेत कई लैंग्वेज में आईपीएल का लाइव प्रसारण करता है।

हॉटस्टार पर देख पाएंगे IPL-2020, कोरोना वायरस का नहीं होगा कोई असर View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post