Home / Articles / उत्तराखंड : कोरोना कर्फ्यू 31 अगस्‍त तक बढ़ाया, जारी की नई गाइडलाइन

उत्तराखंड : कोरोना कर्फ्यू 31 अगस्‍त तक बढ़ाया, जारी की नई गाइडलाइन

उत्तराखंड। उत्तराखंड में कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 कर्फ्यू एक हफ्ते और आगे बढ़ा दिया गया है। इसके तहत अब कर्फ्यू 24 अगस्त से लेकर 31 अगस्त तक लागू रहेगा। हालां‍कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान वैक्सीनेशन का काम जारी रहेगा। id="ram"> Last Updated: सोमवार, 23 अगस्त 2021 (22:20 IST) उत्तराखंड। उत्तराखंड में कोरोनावायरस (Coronavirus)

  • Posted on 04th Sep, 2021 07:56 AM
  • 1214 Views
उत्तराखंड : कोरोना कर्फ्यू 31 अगस्‍त तक बढ़ाया, जारी की नई गाइडलाइन   Image
Last Updated: सोमवार, 23 अगस्त 2021 (22:20 IST)
उत्तराखंड। में कोरोनावायरस (Coronavirus) कर्फ्यू एक हफ्ते और आगे बढ़ा दिया गया है। इसके तहत अब कर्फ्यू 24 अगस्त से लेकर 31 अगस्त तक लागू रहेगा। हालां‍कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान वैक्सीनेशन का काम जारी रहेगा।
सरकार की तरफ से जारी नई गाइडलाइन में कहा गया है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की संख्या में आ रही कमी को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू की अवधि में विवाह समारोह में अधिकतम 50 लोगों को कोरोना टेस्ट (72 घंटे के भीतर) के साथ सम्मलित होने की अनुमति जिला प्रशासन की तरफ से दी जाएगी।

गाइडलाइन में कहा गया है कि शवयात्रा में अधिकतम 50 लोग ही सम्मलित हो सकते हैं। राज्य के सभी कोचिंग संस्थान जो 18 साल से ऊपर के विद्यार्थियों को प्रशिक्षण और कोचिंग देते हैं, वह 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। जबकि पर्यटन स्थलों पर कोरोना से जुड़ी सावधानी नहीं बरती गई तो कार्रवाई की जाएगी।

गाइडलाइन में कहा गया है कि कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगाने के 15 दिनों के बाद और वैक्सीन ले चुके लोगों द्वारा राज्य के हवाई अड्डा, रेलवे स्टेशन, बॉर्डर चेक पोस्ट पर वैक्सीन सर्टिफिकेट दिखाने के बाद बाहरी राज्य से आने वाले लोगों को उत्तराखंड में आने की अनुमति दी जाएगी।

Latest Web Story

Latest 20 Post