'दशहरा रैली' पर घमासान जारी, शिंदे सरकार पर गरजे उद्धव ठाकरे

'दशहरा रैली' पर घमासान जारी, शिंदे सरकार पर गरजे उद्धव ठाकरे   Image
  • Posted on 22nd Sep, 2022 17:12 PM
  • 1302 Views

मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना की 'दशहरा रैली' को लेकर घमासान जारी है। इस बीच उद्धव ठाकरे ने आज अपने गुट के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक में यह ऐलान किया कि उनकी शिवसेना ही रैली का आयोजन करेगी। हालांकि उद्धव और शिंदे गुट के आवेदनों पर को लेकर बीएमसी अभी असमंजस में है। - Controversy continues over Shiv Sena's Dussehra rally in Mumbai's Shivaji Park id="ram"> Last Updated: शनिवार, 17 सितम्बर 2022 (20:51 IST) हमें फॉलो करें मुंबई के शिवाजी पार्क में

Last Updated: शनिवार, 17 सितम्बर 2022 (20:51 IST)
हमें फॉलो करें
के में शिवसेना की 'दशहरा रैली' को लेकर घमासान जारी है। इस बीच उद्धव ठाकरे ने आज अपने गुट के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक में यह ऐलान किया कि उनकी शिवसेना ही रैली का आयोजन करेगी। हालांकि उद्धव और शिंदे गुट के आवेदनों पर को लेकर बीएमसी अभी असमंजस में है।
खबरों के अनुसार, आगामी 5 अक्टूबर को विजयदशमी के दिन मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को लेकर जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं घमासान तेज होता जा रहा है। इस बीच शिंदे सरकार पर गरजते हुए उद्धव ठाकरे लगातार कह रहे हैं कि हर साल की तरह शिवसेना ही शिवाजी पार्क में दशहरा रैली का आयोजन करेगी।

वहीं दूसरी ओर शिंदे गुट भी खुद को असली शिवसैनिक कहकर शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली के लिए दावा ठोक रहा है। हालांकि उद्धव और शिंदे दोनों ही गुटों की तरफ से बीएमसी के पास दशहरा रैली के लिए आवेदन आया है। लेकिन बीएमसी इसको लेकर असमंजस में है कि आखिर फैसला किसके पक्ष में लिया जाए।

गौरतलब है कि पिछले 41 सालों की परंपरा है कि हर साल मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना की दशहरा रैली होती है। ऐसे में राज्यभर से हजारों की तादाद में शिवसैनिक शिवाजी पार्क में जमा होते हैं। अब देखना है कि कौनसा गुट दशहरा रैली का आयोजन करता है। हालांकि दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है।


'दशहरा रैली' पर घमासान जारी, शिंदे सरकार पर गरजे उद्धव ठाकरे View Story

Latest Web Story