Home / Articles / मध्यप्रदेश विधानसभा में पोषण आहार की गूंज, कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन, बोली सरकार, भ्रम फैला रहा विपक्ष

मध्यप्रदेश विधानसभा में पोषण आहार की गूंज, कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन, बोली सरकार, भ्रम फैला रहा विपक्ष

मध्यप्रदेश विधानसभा में पोषण आहार की गूंज, कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन, बोली सरकार, भ्रम फैला रहा विपक्ष   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 00:52 AM
  • 1187 Views

मध्यप्रदेश विधानसभा में पोषण आहार को लेकर आज कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया। सदन की कार्यवाही शुरु होने से पहले कांग्रेस विधायकों ने आज विधानसभा के गेट नंबर-3 पर हाथों में तख्तियां लेकर पोषण आहार मामले को लेकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार ने कुपोषित बच्चों के पोषण आहार में बड़ा घोटाला किया है। - Congress uproar in Madhya Pradesh Legislative Assembly over nutrition issue id="ram"> विकास सिंह| Last Updated: बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (18:13 IST) हमें फॉलो करें भोपाल।

Author विकास सिंह| Last Updated: बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (18:13 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। विधानसभा में को लेकर आज ने जमकर हंगामा किया। सदन की कार्यवाही शुरु होने से पहले कांग्रेस विधायकों ने आज विधानसभा के गेट नंबर-3 पर हाथों में तख्तियां लेकर पोषण आहार मामले को लेकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार ने कुपोषित बच्चों के पोषण आहार में बड़ा घोटाला किया है।



कांग्रेस विधायकों ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्योपुर में चीतों के स्वागत आ रहे है वहीं श्योपुर कुपोषण के मामले में मध्यप्रदेश में नंबर-1 है। विधानसभा के गेट पर प्रदर्शन करने के बाद जब कांग्रेस विधायक गेट नंबर-3 से विधानसभा में जाने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। विधायकोंं को रोकने का मुद्दा भी सदन के अंदर उठा।

वहीं पोषण आहार मामले पर सदन में मुख्यमंत्री ने सरकार का पक्ष रखा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पोषण आहार मामले में कोई गडबड़ी नहीं हुई है और विपक्ष केवल भ्रम फैला रहा है।

वहीं दूसरी सदन की कार्यवाही शुरु होते ही सदन में कमलनाथ की गैरमौजदूगी का मामला सत्ता पक्ष के विधायकों ने उठाया। इस दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव और कांग्रेस के सीनियर विधायक बाला बच्चन के बीच तीखी नोंक झोंक हुई।

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के सदन में नहीं आने को लेकर दिए बयान पर संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा अगर कमलनाथ सदन में नहीं आना चाहते है तो उनको सदन से इस्तीफा दे देना चाहिए। कमलनाथ लगातार सदन के खिलाफ बयानबाजी कर लोकतंत्र के मंदिर पर सवाल उठा रहे है।

मध्यप्रदेश विधानसभा में पोषण आहार की गूंज, कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन, बोली सरकार, भ्रम फैला रहा विपक्ष View Story

Latest Web Story