Home / Articles / Corona को लेकर कांग्रेस ने लगाया आरोप, हालात को गंभीरता से नहीं ले रही दिल्ली सरकार

Corona को लेकर कांग्रेस ने लगाया आरोप, हालात को गंभीरता से नहीं ले रही दिल्ली सरकार

Corona को लेकर कांग्रेस ने लगाया आरोप, हालात को गंभीरता से नहीं ले रही दिल्ली सरकार   Image
  • Posted on 29th Jun, 2022 16:06 PM
  • 1344 Views

नई दिल्ली। कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने बुधवार को आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण की स्थिति को हल्‍के में ले रही है।कोरोना संकट की शुरुआत के बाद से दिल्ली में हजारों लोगों की जान गई। अब ढाई साल के बाद दिल्ली सरकार अपने 'मोहल्ला क्लीनिक' में कोविड टीकाकरण का प्रशिक्षण देने जा रही है। - Congress made this allegation on Delhi government regarding Corona id="ram"> Last Updated: बुधवार, 29 जून 2022 (21:17 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। कांग्रेस की दिल्ली

Last Updated: बुधवार, 29 जून 2022 (21:17 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने बुधवार को लगाया कि सरकार दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) की स्थिति को हल्‍के में ले रही है।कोरोना संकट की शुरुआत के बाद से दिल्ली में हजारों लोगों की जान गई। अब ढाई साल के बाद अपने 'मोहल्ला क्लीनिक' में कोविड टीकाकरण का प्रशिक्षण देने जा रही है।
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने यह दावा भी किया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली की बजाय पंजाब के मामले पर ध्यान देने और गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में व्यस्त हैं।

उन्होंने कहा, कोरोना संकट की शुरुआत के बाद से दिल्ली में हजारों लोगों की जान गई। अब ढाई साल के बाद दिल्ली सरकार अपने ‘मोहल्ला क्लीनिक’ में कोविड टीकाकरण का प्रशिक्षण देने जा रही है। अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली सरकार कोविड की स्थिति को हल्के में ले रही है।(भाषा)

Corona को लेकर कांग्रेस ने लगाया आरोप, हालात को गंभीरता से नहीं ले रही दिल्ली सरकार View Story

Latest 20 Post