Home / Articles / MP में शराब पर सियासी संग्राम, नई शराब नीति पर कांग्रेस का आंदोलन का एलान

MP में शराब पर सियासी संग्राम, नई शराब नीति पर कांग्रेस का आंदोलन का एलान

भोपाल। मध्यप्रदेश में नई शराब नीति को सियासी घमासान छिड़ गया है। मॉल्स में शराब बेचने के साथ होम बार लाइसेंस को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है। नई शराब नीति को लेकर कांग्रेस जल्द ही प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी। नई शराब नीति पर हमला बोलते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों को पिलाओ, नशे में रखो जिससे कि उन्हें सच्चाई समझ में नहीं आए। id="ram"> विकास सिंह| पुनः संशोधित बुधवार, 19 जनवरी 2022 (15:08 IST) भोपाल। मध्यप्रदेश में नई

  • Posted on 19th Jan, 2022 17:00 PM
  • 1131 Views
MP में शराब पर सियासी संग्राम, नई शराब नीति पर कांग्रेस का आंदोलन का एलान   Image
Author विकास सिंह| पुनः संशोधित बुधवार, 19 जनवरी 2022 (15:08 IST)

भोपाल। मध्यप्रदेश में नई शराब नीति को सियासी घमासान छिड़ गया है। मॉल्स में शराब बेचने के साथ होम बार लाइसेंस को लेकर ने भाजपा पर निशाना साधा है। नई शराब नीति को लेकर कांग्रेस जल्द ही प्रदेशव्यापी करेगी। नई शराब नीति पर हमला बोलते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों को पिलाओ, नशे में रखो जिससे कि उन्हें सच्चाई समझ में नहीं आए।


वहीं नई शराब नीति में शराब के दाम कम करने के सरकार पर फैसले पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने कहा कि भाजपा सरकार खाने के सामान की जगह जहर को सस्ता कर रही है। वहीं नई शराब नीति में होम बार लाइसेंस से अब घर-घर शराब मिलेगी। उन्होंने कहा कि नई शराब नीति से नई युवा पीढ़ी बर्बाद हो जाएगी।


उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से मुरैना, भिंड, खरगोन, उज्जैन में कई लोगों की जान जा चुकी है फिर भी सरकार ऐसे फैसले ले रही है जिससे शराब को बढ़ावा मिले। भिंड में तो पिछले 48 घंटे में 4 लोगों की जान जा चुकी है।

वहीं कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस किस मुंह से शराब नीति पर सवाल उठा रही है। कांग्रेस सरकार में महिलाओं के लिए अलग से शराब बिकने वाली थी वहीं घर-घर पहुंचाने और ऑनलाइन शराब बेचने की तैयारी में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार थी। इसके साथ कांग्रेस शासित शासित राज्य छत्तीसगढ़ और पंजाब में शराब को लेकर क्या हालात है यह सब के सामने है। कांग्रेस सरकार ने पंजाब को उड़ता पंजाब बना दिया है।

Latest Web Story

Latest 20 Post