Home / Articles / Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर केंद्र पर बरसे CM गहलोत, प्रधानमंत्री को दी नसीहत

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर केंद्र पर बरसे CM गहलोत, प्रधानमंत्री को दी नसीहत

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर केंद्र पर बरसे CM गहलोत, प्रधानमंत्री को दी नसीहत   Image
  • Posted on 28th Jun, 2022 17:36 PM
  • 1273 Views

Udaipur Murder Case : उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद बवाल मचा हुआ है। दिनदहाड़े हत्या के बाद राजनीतिक गलियारों में भी बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो चुका है। ऐसे में राज्य की कानून व्यवस्था पर भी जमकर सवाल उठ रहे हैं, लेकिन इसी बीच राज्य के मुख्यमंत्री का एक बयान भी सुर्खियों में आ गया है। - CM Gehlot lashed out at the Center over the Udaipur massacre id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 28 जून 2022 (22:41 IST) हमें फॉलो करें Udaipur Murder Case : उदयपुर में हुए हत्याकांड

Last Updated: मंगलवार, 28 जून 2022 (22:41 IST)
हमें फॉलो करें
Murder Case : उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद बवाल मचा हुआ है। दिनदहाड़े हत्या के बाद राजनीतिक गलियारों में भी बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो चुका है। ऐसे में राज्य की कानून व्यवस्था पर भी जमकर सवाल उठ रहे हैं, लेकिन इसी बीच राज्य के मुख्यमंत्री का एक भी सुर्खियों में आ गया है।

गहलोत ने इस घटना को दुखद तो बताया, लेकिन साथ ही राज्य की घटना में भी प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को नसीहत दे दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चिंता की बात है। इस प्रकार से किसी की हत्या कर देना दुखद और शर्मनाक है। माहौल ठीक करने की आवश्यकता है। पूरे देश में तनाव का माहौल बन गया है। मैं बार-बार प्रधानंमत्री और गृहमंत्री को बोलता हूं कि वे देश को संबोधित करें।
राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि उदयपुर में युवक की हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार किया गया है। इस केस में अनुसंधान केस ऑफिसर स्कीम के तहत किया जाएगा एवं त्वरित अनुसंधान सुनिश्चित कर अपराधियों को न्यायालय कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर केंद्र पर बरसे CM गहलोत, प्रधानमंत्री को दी नसीहत View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post