Home / Articles / कार में लगी आग, सीएम शिंदे बने मददगार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कार में लगी आग, सीएम शिंदे बने मददगार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कार में लगी आग, सीएम शिंदे बने मददगार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 10:38 AM
  • 1117 Views

मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस राजमार्ग पर मंगलवार को तड़के एक महंगी कार में आग लग गई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का काफिला उस वक्त घटनास्थल से ही गुजर रहा था और शिंदे कार सवार की मदद करने के लिए वहां रुके। राजमार्ग पर हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। - CM Eknath Shinde stops his convoy at highway, helps man whose car caught fire id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (11:57 IST) हमें फॉलो करें मुंबई। मुंबई के वेस्टर्न

Last Updated: मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (11:57 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस राजमार्ग पर मंगलवार को तड़के एक महंगी कार में आग लग गई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का काफिला उस वक्त घटनास्थल से ही गुजर रहा था और शिंदे कार सवार की मदद करने के लिए वहां रुके।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि विले पार्ले इलाके में राजमार्ग पर हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। यह राजमार्ग मुंबई में एक प्रमुख सड़क मार्ग है। दमकल विभाग को दोपहर करीब 12 बजकर 25 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया।

मुख्यमंत्री शिंदे का काफिला उस वक्त विपरीत सड़क से गुजर रहा था। वह घटना को देखकर कार यात्री की मदद के लिए रुके।
सोशल मीडिया मंच पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री शिंदे कार चालक से बात करते नजर आ रहे हैं। बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने ड्राइवर का नाम पूछा, जिसने अपना नाम विक्रांत शिंदे बताया।


कार में लगी आग, सीएम शिंदे बने मददगार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल View Story

Latest Web Story