Home / Articles / चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म 'आचार्य' पर कोरोना का साया, रिलीज डेट पोस्टपोन

चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म 'आचार्य' पर कोरोना का साया, रिलीज डेट पोस्टपोन

चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म 'आचार्य' पर कोरोना का साया, रिलीज डेट पोस्टपोन   Image
  • Posted on 15th Jan, 2022 12:15 PM
  • 1256 Views

देश में कोरोनावायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। इस महामारी का असर मनोरंजन जगत में साफ दिखाई दे रहा है। कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। अब साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण की फिल्म 'आचार्य' की रिलीज को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 15 जनवरी 2022 (16:01 IST) देश में कोरोनावायरस का प्रकोप तेजी से

पुनः संशोधित शनिवार, 15 जनवरी 2022 (16:01 IST)
देश में कोरोनावायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। इस महामारी का असर जगत में साफ दिखाई दे रहा है। कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। अब साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे की फिल्म 'आचार्य' की रिलीज को भी पोस्टपोन कर दिया गया है।

यह फिल्म 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले और कई शहरों में सिनेमाघर बंद होने की वजह से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टाल किया है। मेकर्स ने नई डेट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है।

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर करते हुए कैप्शन में लिखा, कोविड के बढ़ते मामलों के कारण 'आचार्य' की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जाएगी, कृप्या सुरक्षित रहें और सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करें।
फैंस लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। निर्देशक कोराटाला शिव ने अपनी बार बाप-बेटे को लेकर फिल्म बनाई है। फिल्म में राम चरण और चिरंजीवी के साथ पूजा हेगड़े और काजल अग्रवाल भी लीड रोल में नजर आएंगी।

बता दें कि से पहले साउथ की कई और बड़ी फिल्मों की रिलीज कोरोना के कारण पोस्टपोन कर दी गई है। इनमें आरआरआर, राधे श्याम और भीमला नायक जैसी कई फिल्में हैं।

चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म 'आचार्य' पर कोरोना का साया, रिलीज डेट पोस्टपोन View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post